साल की सबसे सुपरहिट मूवी बनी वॉर, किया 300 करोड़ का आकड़ा पार
साल की सबसे सुपरहिट मूवी बनी वॉर, किया 300 करोड़ का आकड़ा पार
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की मूवी वॉर ने सिनमा घरो में धमाल कर दिया है.लगातार यह मूवी सिनमा हॉल में तीन हफ्तों से चल रही है , इस मूवी ने बहुत ही कम समय में 300 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है. सूत्रों का कहना है की यह साल की सबसे बड़ी सुपर हिट मूवी बन गयी है, हम आपको बता दें कि यह मूवी 2 अक्टूबर 2019 को सिनमा घरो में देखने को मिली. जिससे दर्शको की बड़ी मात्रा में भीड़ उमड़ी.

बॉलीवुड के एक्टर ऋतिक और टाइगर की इस मूवी के चर्चे दुनिया भर में पहले दिन से ही अपना रिकॉर्ड बना रहे है. इसी साल रिलीज़ हुई सुपरस्टार शाहिद कपूर की मूवी कबीर सिंह ने सिनमा घरो में अपने जलवे बिखेरे, लेकिन बॉलीवुड के एक्टर ऋतिक और टाइगर श्रॉफ की मूवी ने कबीर सिंह मूवी को भी पीछे छोड़ दिया है. इसी के दौरान ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया ट्वीट पर बताया कि वॉर मूवी ने 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है.

किया रिकॉर्ड्स को पार: अब बात की जाये रिकॉर्ड्स की तो इस मूवी ने अपने पहले दिन पर ही 53.35 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. अभी मिली खबर से यह पता चला है की हाल ही आई बॉलीवुड के स्टार आमिर खान की मूवी ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का भी रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. यही इस मूवी ने मात्र 3 दिनो में 100 करोड़ का एक नया रिकॉर्ड कायम किया. यही वॉर मूवी ने मात्र 1 हफ्ते में 200 करोड़ के आकड़ो को पार कर भाईजान की मूवी भारत और एक्टर शाहिद कपूर की कबीर सिंह के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा है. अभी तक मिली जानकारी से यह पता चला है कि वहीं फिल्म ने अभी तक 8 से भी ज्यादा रिकॉर्डस बना चुकी हैं. यदि हम बात करे मूवी वॉर की तो यह भारत में 4000 ऑन स्क्रीन्स पर और बाहरी देशो में 1350 ऑन स्क्रीन पर रिलीज हो चुकी है . इसके बाद में इस मूवी को 200 ऑन स्क्रीन्स और दी जा चुकीं है.

फिल्म पागलपंती का ट्रेलर हुआ जारी, जानिए रिव्यु

कल रिलीज़ होगा दबंग 3 का ट्रेलर, सई मांजरेकर का फर्स्ट लुक आया सामने

WAR Box Office : 16 वें दिन के कलेक्शन ने धूम को किया पीछे, अब इन फिल्मों की आ सकती है बारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -