अक्षय कुमार के लिए बेहद ही खास है ये फिल्म
अक्षय कुमार के लिए बेहद ही खास है ये फिल्म
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'केसरी' में व्यस्त चल रहे हैं. उनके बारे में तो आप जानते ही हैं कि उन्हें अपनी एक्टिंग के लिए जाना जाते है. लेकिन हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि एक फिल्म है जो उनके लिए बेहद ही खास है. बता दें, अक्षय कुमार ने अमिताभ बच्चन के साथ ‘वक्त:अ रेस अगेंस्ट टाइम’ फिल्म की थी, बता दें कि ये फिल्म अक्षय के दिल के काफी करीब भी है. आइये जानते हैं उनके बारे में जो उन्होंने कहा है. 

आपको बता दें अभी अपने हालिया इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने ये बताया कि ये मूवी उनके दिल के इतने करीब क्यों है, राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार न कहा कि ‘जब मैं इस फिल्म की शूटिंग कर रहा था तो मेरे पिता जी हरी ओम भाटिया कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे.’ इसी के साथ आपको बता दें, इस फिल्म अक्षय के पिता का किरदार निभाने वाले अमिताभ बच्चन भी फिल्म में कुछ इसी तरह की परिस्थति का सामना कर रहे थे.

उन्होंने बताया था कि उस दौरान अक्षय के लिए इस फिल्म में एक्टिंग करना काफी इमोशनल हो गया था. ‘उस दौरान मेरे पिता जी को भी कैंसर था और फिल्म में भी मेरे पिता को कैंसर था, अगर आप वो फिल्म देखेंगे तो वो सीन आपको रियल ही लगेंगे.ये फिल्म मेरे लिए काफी इमोशनल करने वाली थी, कई बार मैं अपने आपको रोक नहीं पाया था भावुक होने से, ये फिल्म में भी दिखता है.’ तो अब आप भी जान ही गए होंगे कि उनके लिए ये फिल्म इतनी खास क्यों है. 

केसरी के लिए दिलजीत ने किया ये काम, अक्षय भी हो गए खुश

इतनी मुश्किलों में हुई 'केसरी' की शूटिंग, सामने आया मेकिंग वीडियो

कपिल के शो में फिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने पहुंचे अक्षय, कह दी दिल छू लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -