'शाहरुख खान भारत छोड़ें, परिवार संग पाकिस्तान आ जाए', आर्यन का हाल देख बोले पाकिस्तानी एंकर
'शाहरुख खान भारत छोड़ें, परिवार संग पाकिस्तान आ जाए', आर्यन का हाल देख बोले पाकिस्तानी एंकर
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनके बेटे आर्यन खान चार अक्टूबर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में हैं और अब तक आर्यन को जमानत भी नहीं मिल पाई है। NCB का यह आरोप है कि आर्यन खान ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं। वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान की गिरफ्तारी का मुद्दा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी छाया हुआ है। आप सभी को बता दें कि अब तक पाकिस्तान के तमाम स्टार्स, और सेलिब्रिटी ने आर्यन खान और शाहरुख खान का समर्थन किया है।

अब इन सभी के बीच हाल ही में पाकिस्तान के एक मशहूर एंकर वकार ज़ाका ने भी शाहरुख खान के समर्थन में ट्वीट किया है। हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, "शाहरुख खान सर, आप भारत छोड़िए और अपने परिवार के साथ पाकिस्तान आकर बस जाइए। नरेंद्र मोदी सरकार आपके परिवार के साथ जो कर रही है, वह बिल्कुल गलत है। मैं शाहरुख खान के साथ खड़ा हूं।" अपने इस ट्वीट के बाद वो जमकर ट्रोल हो रहे हैं। जी दरअसल वकार के इस ट्वीट को लेकर कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं लेकिन कुछ लोगों ऐसे हैं जो उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

एक यूजर ने शाहरुख के समर्थन में लिखा, 'शाहरुख खान की पत्नी हिंदू हैं और वह हिंदुओं के त्योहार भी मनाते हैं। जो शख्स अपनी पत्नी के धर्म का भी सम्मान करता है, ये एक सच्चे इंसान की पहचान है।' वहीं एक यूजर ने लिखा है- 'भाई जल्दी बुला लो, यहाँ वैसे भी उसका कुछ नहीं हो सकता।' वसाहिन जीशान वारसी नाम के यूजर ने कटाक्ष करते हुए लिखा, 'हां शाहरुख प्लीज पाकिस्तान आइए और हम टीवी चैनल के किसी चाय पान के ड्रामे में काम करें, मतलब कुछ भी, आपसे ऐसी फिजूल ट्वीट की उम्मीद नहीं थी।'

अनन्या पांडे के लिए फूल लेकर पहुंचे ईशान खट्टर, यूजर्स बोले- प्लीज मेरा नाम नहीं लेना।।।

NCB के गवाह का एफिडेविट में बड़ा दावा, कहा- आर्यन को छोड़ने के लिए मांगे गए थे 25 करोड़।।।

फैंस ने बांधे शाहरुख खान की तारीफों के पूल, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -