सचिन के बयान के समर्थन में आए वकार यूनिस
सचिन के बयान के समर्थन में आए वकार यूनिस
Share:

नई दिल्ली: वनडे मैचों में हाल ही में लगे रनों के ढ़ेर से चिंतित होकर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने इस प्रारूप में दो नई गेंदों के उपयोग की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि यह नाकामी को बुलावा देने जैसा ही है. सचिन के इसी बयान का सर्मथन करते हुए पाकिस्तान के रिवर्स स्विंग के किंग वकार यूनिस ने कहा कि, मैं आपसे पूरी तरह सहमति रखता हूं. 

बता दे कि इंग्लैंड ने हाल ही में आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में अब तक का सबसे बडा स्कोर बनाया है, ज्ञात हो कि आईसीसी ने अक्टूबर 2011 में वनडे में दो नई गेंदों का प्रयोग शुरू किया था. तेंदुलकर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ''वनडे में दो नयी गेंदों का इस्तेमाल नाकामी को न्यौता देने जैसा है.  गेंद को उतना समय ही नहीं मिलता कि रिवर्स स्विंग मिल सके. हमने डैथ ओवरों में लंबे समय से रिवर्स स्विंग नहीं देखी'' इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में छह विकेट पर 481 रन बनाए. 

 

जिसके बाद सचिन तेंदुलकर का समर्थन करते हुए पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने कहा, ''यही वजह है कि अब आक्रामक तेज गेंदबाज नहीं निकलते सभी रक्षात्मक खेलते हैं. सचिन से पूरी तरह सहमत हूं. रिवर्स स्विंग लुप्त ही हो गई है'' 

BCCI से भारतीय क्रिकेटरों के अनुबंध को मिली मंजूरी

आॅस्ट्रेलिया की एक और हार इंग्लैंड की नज़रे क्लीन स्वीप पर

फिंच बने शतकधारी, लेकिन शर्मनाक रिकॉर्ड का दौर जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -