इसके जरिये भाभी जी वाली इमेज से बाहर आना चाहती है शिल्पा शिंदे
इसके जरिये भाभी जी वाली इमेज से बाहर आना चाहती है शिल्पा शिंदे
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है. अब हाल ही में एक बार फिर शिल्पा ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसके चलते वह लगातार चर्चा में बनी हुई है. खास बात यह है कि, इन तस्वीरों में शिल्पा शिंदे का अंदाज सबसे अलग आ रहा है. यही नहीं बल्कि, शिल्पा इन तस्वीरों में पहले से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है. रेड ड्रेस में बलून के साथ शिल्पा का ये अंदाज सोशल मीडिया पर भी जमकर छा रहा है.

इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि, शिल्पा अपनी भाभी जी वाली इमेज से बाहर आना चाहती है. बता दे कि, शिल्पा को लेकर कई दिनों से ये चर्चा हो रही है कि, वह बहुत ही जल्द वेब सीरीज में नजर आने वाली है लेकिन शिल्पा की तरफ से अभी तक इस बात को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. खबर तो ये भी है कि, इस सीरीज में शिल्पा के साथ विकास गुप्ता भी नजर आएंगे हालांकि, पूरी तरह से इस बात का खुलासा नहीं हुआ है.

वही शिल्पा इन दिनों अपने शो 'भाभी जी घर पर है' को लेकर भी सुर्खियों में है. गौरतलब है कि, पिछले वर्ष शिल्पा शिंदे ने अपने शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ के निर्माता बिन्नैफर कोहली पर इस बात को लेकर केस दर्ज करवाया था, कि वह अनप्रोफेशनल हैं और साथ ही उनके पति संजय कोहली को सेक्सुअल हरैस्मेंट का आरोपी बनाया था. जिसके चलते शिल्पा ने उन पर केस कर दिया लेकिन उन्होंने हाल ही में अपना केस ले लिया है.

ये भी पढ़े

शिल्पा शिंदे का बड़ा बयान- बिग बॉस से करती थी नफरत लेकिन...

जब कविता कौशिक को खुद 'चंद्रमुखी चौटाला' से हो गया प्यार

अगनिफेरा के अंकित गेरा ने किया वैलेंटाइन पर बड़ा खुलासा

विलेन बनाने के बाद अब एकता कपूर सिद्धार्थ को बनाएगी लव गुरु

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -