क्या गेम ऑफ़ थ्रोन्स अपने फैंस के दिलों में बना सकती है जगह

गेम ऑफ थ्रोन्स सुंदर परिदृश्य और अप्रत्याशित साजिश से भरा है। जॉर्ज मार्टिन की किताबों पर आधारित श्रृंखला शानदार ढंग से लिखी, फिल्माई और खेली गई है, और, महत्वपूर्ण रूप से, असाधारण रूप से आकर्षक पुरुषों से भरी हुई है। यहां आप हर स्वाद के लिए नमूने पा सकते हैं: गोरे और ब्रुनेट्स, बुजुर्ग और युवा, लंबे और बौने। सामान्य तौर पर, चुनें - मैं नहीं चाहता। मुख्य स्थिति: हमारी समीक्षा के सभी पात्र नए, चौथे, सीज़न तक जीवित रहे, जो पिछले सप्ताह एचबीओ पर शुरू हुआ था। और प्रशंसकों और सिर्फ सहानुभूति रखने वाले जानते हैं कि हर कोई जीवित रहने में कामयाब नहीं हुआ।

उन्होंने कहा, "लेकिन मुझे यह भी पता है कि यह 'गेम ऑफ थ्रोंस' की याददुनिया में कभी खत्म नहीं होने वाली है। इसलिए यह बिल्कुल ठीक है।" अभिनेता का मानना ​​है कि "गेम ऑफ थ्रोन्स" का वही प्रभाव नहीं पड़ेगा जब तक यह फिल्म रिलीज़ नहीं हो जाती है। उन्होंने कहा, "यह अविश्वसनीय था, क्योंकि उस तरह की पहुंच और सफलता कुछ भी हो। मुझे लगता है कि अगर शो का प्रीमियर अब होता, तो उस तरह का प्रभाव  देखने को नहीं मिलता।"

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा "मैं इस शो के बाद आने वाले प्रीक्वल में नहीं आना चाहूंगा क्योंकि उन्हें अपने पहले सीज़न में सीज़न पांच में उतना ही अच्छा होगा, क्योंकि उनकी तुलना इससे की जाने वाली है। लेकिन मुझे यकीन है। वे उतने ही सफल होंगे जितने हम थे और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि वे क्या करेंगे।"

प्रिंस विलियम और केट मिडलटन ने कोरोना महामारी के बीच विशेष क्रिसमस संदेश किया शेयर

वंडर वुमन के प्रोड्यूसर का बड़ा बयान, कहा- 'वंडर वूमेन 1984' को ग्लोबल बनाना सबसे बड़ा मकसद

जानी-मानी ब्रिटिश मॉडल स्टेला टेनेंट का निधन

Most Popular

- Sponsored Advert -