'भस्मासुर को CM की कुर्सी पर बैठाना चाहते हैं', PK ने नीतीश कुमार पर बोला हमला
'भस्मासुर को CM की कुर्सी पर बैठाना चाहते हैं', PK ने नीतीश कुमार पर बोला हमला
Share:

पटना: बीते कुछ समय से चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर बिहार की राजनीति में सक्रिय दिखाई दे रहे हैं। वह आए दिन बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर निशाना साध रहे हैं। इस कड़ी में उन्होंने शनिवार को भी खूब जुबानी तीर छोड़े और कहा कि बिहार के सीएम चाहते हैं कि 2025 में राजद सत्ता में आए एवं "भस्मासुर" (राक्षस) को सीएम की कुर्सी पर बैठ जाएं, जिससे जब जंगलराज से लोग परेशान हो जाएं, तब उन्हें एक बेहतर सीएम के तौर पर याद कर सकें।

इसके पश्चात् से बिहार के सियासी गलियारों में सवाल उठ रहे हैं कि क्या प्रशांत किशोर डिप्टी सीएम एवं राजद नेता तेजस्वी यादव को "भस्मासुर" कह रहे हैं? दरअसल, प्रशांत किशोर ने शनिवार को पूर्वी चंपारण में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा, "क्या आपको लगता है कि नीतीश कुमार तेजस्वी यादव के फैन हो गए हैं? यह उनकी सोची-समझी रणनीति है। यदि 2025 तक सत्ता में रहना है तो राजद को साथ में लाओ तथा जाने से पहले इस भस्मासुर को सर पर बैठाकर जाओ जिससे बिहार के लोग भोगे और उन्हें एक बेहतर सीएम के तौर पर याद करें।"

आगे उन्होंने कहा, "नीतीश कुमार चाहते हैं कि 2025 के पश्चात् जब प्रदेश जंगलराज वापस आएगा तो लोग उन्हें एक बेहतर सीएम के तौर पर याद करेंगे। यह नीतीश कुमार का बदला लेने का स्वभाव है कि वह प्रदेश के लोगों को एक संदेश देना चाहते हैं। क्योंकि आपने मुझे (नीतीश) 40 सीटों पर लाकर खड़ा कर दिया है, इसलिए मैं (नीतीश) बिहार को ऐसी स्थिति में पहुंचा दूंगा, जिससे आप मुझे एक बेहतर सीएम के तौर पर याद करेंगे।

अब अखिलेश यादव हुए PM मोदी के मुरीद, की इस फैसले की तारीफ

'नागा साधू और दिगम्बर जैन भी तो कपड़े नहीं पहनते..', राहुल की टीशर्ट पर बोले सीएम बघेल

'अगर ये अश्लील सीडी सामने आई तो सबसे ज्यादा आंच गृह मंत्री पर पड़ेगी', जीतू पटवारी का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -