छुटियों में जाना चाहते है किसी खूबसूरत जगह तो इस स्पॉट से अच्छा कुछ भी नहीं
छुटियों में जाना चाहते है किसी खूबसूरत जगह तो इस स्पॉट से अच्छा कुछ भी नहीं
Share:

किसी भी तरह की छुट्टियां लगते ही सभी को कहीं ना कहीं घूमने जाने का मन हो ही जाता है. चाहे वो बच्चे हों या बड़े सभी को छुट्टियों को अलग-अलग जगह घूमने का मन करता ही है. अब अगर बात गर्मी की है तो, गर्मियां शुरू होते ही सभी न सिर्फ खाने-पीने की ठंडी चीज़ों को ढूंढने लगते हैं. 

बल्कि घूमने-फिरने और अपनी छुट्टियों को अच्छी तरह बिताने के लिए भी ठंडी जगह की ही तलाश करते हैं. जहां वो गर्मी से बच सकें और अपनी छुट्टियों का आनंद उठा सकें. दुनिया में ऐसी कई अमेज़िंग जगह हैं जो लंबी छुट्टियां बिताने के लिहाज़ से सुपर्ब हैं. दुनिया में ऐसी कई अमेज़िंग जगह हैं.  जहाँ आप प्रकृति की ख़ूबसूरती को देख कर हैरान हो जायेंगे और आप अपनी छुट्टियां भी प्रकृति बीच बिताएंगे. आइये जाने कुछ जगहों के बारे में जहाँ आप इस साल अपनी छुट्टियां बिताने जा सकते हैं. फैमिली और दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताने के लिए ये बेहद खूबसूरत जगह हैं.

टनल ऑफ लव, यूक्रेन: झियांगे डैंगझिया लैंडफॉर्म जियोलॉजिकल पार्क, विसटीरिया फ्लॉवर टनल इन जापान, मैरी सिमेट्री ऑफ सपांटा, रोमानिया, एंटरिम, नॉर्दर्न आयरलैंड, फ्लाय गीज़र, डेडवल्येइ, ग्लेन ब्रिटल,स्कॉटलैंड, द वेव, एरिजोना,पेट्रा, जॉर्डन.

आज से पहले कभी नहीं देखा होगा आपने ऐसा हाईवे

ट्रैफिक क्रेन की चपेट में आई महिला, मिली मौत

सुशांत केस में CBI जांच की मंजूरी पर महाराष्ट्र सरकार लेगी यह एक्शन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -