पाना चाहते है नौकरी में उन्नति तो इलायची का करें ये उपाय
पाना चाहते है नौकरी में उन्नति तो इलायची का करें ये उपाय
Share:

इलायची बहुत ही कारगर है जो केवल मसालों में जायका बढ़ाने का काम नहीं करती अपितु ये आपके बंद भाग्य के द्वार भी खोलती है. हमारे जीवन में वास्तु शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र के अलावा भी ऐसे और भी माध्यम है जिनसे हम हमारे जीवन को पहले से बेहतर बना सकते है और अपने जीवन की सभी परेशानियों व बाधाओं को दूर कर सकते है. आज हम आपको कुछ ऐसे टोटके बताएँगे जिनको करने से आपके जीवन में सुख वैभव की बरसात होगी. आइये जानते है इलायची किस प्रकार से आपकी समस्या को दूर करती है और इसके लिए हमें कौन सी विधि का अनुसरण करना होगा.

नौकरी में उन्नति – यदि आप अपनी नौकरी में बहुत मेहनत करते है किन्तु आपको आपकी मेहनत का पूरा वेतन नहीं मिलता या आपकी पदौन्नती में किसी प्रकार की कोई बाधा उत्पन्न हो रही है तो प्रतिदिन रात्री को हरे रंग के कपड़े में एक इलायची बांधकर अपनी तकिया के नीचे रखकर सोने से आपकी समस्या का जल्द ही समाधान हो जाएगा. किन्तु सुबह उठकर उस इलायची को किसी बाहरी व्यक्ति को दे देना चाहिए.

धन – यदि आपके जीवन में हमेशा धन का आभाव बना रहता है तो आप अपने पर्स या जेब में पांच इलायची अवश्य रखें. ये आपकी धन समस्या को समाप्त करने में सहायक होती है.

सुन्दर पत्नी – यदि आपके मन में एक सुन्दर पत्नी आपने की चाहत है तो एक पीले कपड़े में पांच इलायची को बांधकर किसी गरीब को दान करने से आपकी यह इच्छा जल्द ही पूरी होगी.

पढ़ाई – यदि व्यक्ति को किसी परीक्षा में अच्छे अंकों की चाह है तो एक छोटी इलायची को दूध में ऊबालकर किसी गरीब बच्चे को पिलाने से आप उस परीक्षा में अच्छे अंकों से पास होते है.

प्रेम की कमी – यदि आपको ऐसा लगता है की आपका प्रेम आपकी पत्नी के लिए कम हो गया है तो रात्री के समय इलायची को दूध में ऊबालकर पीने से आपकी यह समस्या भी दूर हो जाती है.

 

जीवन में संतान सुख को प्रभावित करते है कुंडली के ये गृह दोष

ये तीन मंदिर जिनके बारे में जानते ही उड़ जायेंगे आपके होश

26 सौ वर्ष पहले ही एलियन्स ने बना दिया था ये मंदिर

जीवन से हर परेशानियों को ख़त्म करता है ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -