VIDEO! रियल लाइफ में भी बबिता जी को डेट करना चाहते है 'जेठालाल', जानिए एक्टर का जवाब
VIDEO! रियल लाइफ में भी बबिता जी को डेट करना चाहते है 'जेठालाल', जानिए एक्टर का जवाब
Share:

टेलीविज़न के सबसे लंबे वक़्त से चल रहे कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हम आए दिन देखते हैं कि जेठालाल अपनी पड़ोसन बबीता जी को खुश करने के प्रयास में लगे रहते हैं। इस बात से हमेशा ही बबीता के हस्बैंड कृष्णन अय्यर को गुस्सा आता है। मगर अब हम आपको ऐसा वीडियो बताने वाले हैं जिसमें जेठालाल ने बबीता के संग डेटिंग करने को लेकर उत्तर दिया है। 

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मीडिया के प्रश्नों के उत्तर देते हुए दिलीप जोशी ने ये स्पष्ट किया है कि वह बबीता जी को डेट करना चाहते हैं या नहीं। यहां जब दिलीप से ये प्रश्न किया जाता है कि वह बड़े ही शालीनता से हँसते हुए बोलते हैं, 'जेठालाल के बारे में बोल नहीं सकता, मगर दिलीप जोशी तो ये नहीं करना चाहता।' इसके पश्चात् उन्होंने यह भी कहा कि वह एक हैप्पीली मैरिड पर्सन हैं। 

वही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू सेना के पश्चात् यदि कुछ लोकप्रिय है तो जेठालाल और बबीता की फ्रेंडशिप। जेठालाल लंबे वक़्त से बबीता को मन ही मन पसंद करते हैं। वह हमेशा बबीता जी के संग वक़्त गुजारने का अवसर खोजते रहते हैं। गौरतलब है कि सिटकॉम अब तक 3300 एपिसोड्स पूरे कर चुका है। ये शो बीते 13 वर्षों से निरंतर दर्शकों की पसंदीदा सूची में शुमार है।

VIDEO: BB15 में करण ने कहा रश्मि देसाई को भाभी, जानिए किससे जुड़ा नाम?

केंडल जेनर को कॉपी करने पर बोली उर्फी जावेद- 'मैं उससे ज्यादा...'

आखिर क्यों राखी सावंत ने 'मेरे पापा' नाम से सेव करके रखा है पति रितेश का नंबर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -