हॉलीवुड में काम करना चाहती है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, आयरनमेन को बताया क्रश
हॉलीवुड में काम करना चाहती है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, आयरनमेन को बताया क्रश
Share:

बॉलिवुड में हर तरह के किरदार अदा करने वाली अदाकारातापसी पन्नू अब जल्द ही फिल्म 'मिशन मंगल' में एक इसरो साइंटिस्ट के रोल में नजर आएगी. इसके अलावा वह फिल्म 'सांड़ की आंख' में भी एक 80 साल की शार्पशूटर के किरदार में नजर आने वाली है. लेकिन तापसी को एक और किरदार करने की ख्वाहिश है जो कि एक सुपरहीरो का बताया जा रहा है. 

हाल ही में तापसी ने कहा कि वह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की अवेंजर्स फिल्म में इंडियन सुपरहीरो का किरदार अदा करना चाहती हैं और उनको अवेंजर्स की मूवी भी बेहद ही पसंद हैं और वे उम्मीद करती हैं कि उन्हें अपने करियर में सुपरहीरो का किरदार निभाने का मौका जरूर मिलेगा. 

आगे उन्होंने कहा है कि, 'मुझे उम्मीद है कि अवेंजर्स में मुझे एक सुपरहीरो का किरदार अदा करने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही मुझे यह भी लगता है कि यही एक ऐसा किरदार है जो मैंने अभी तक नहीं निभाया है. लेकिन मैं फिल्म में किसी कैरक्टर को रीप्लेस नहीं करना चाहती हूं बल्कि मैं एक इंडियन सुपरहीरो ही बनना चाहती हूं.' आगे वे कहती है कि  उन्हें आयरन-मैन पर बहुत क्रश है जिसे रॉबर्ट डाउनी जूनियर निभाते हैं और आगे तापसी ने बताया कि जब 'अवेंजर्स: एंडगेम' में आयरन-मैन का किरदार खत्म होता है तो वह थिअटर में रोने लगी थीं और वह बहुत दुखी भी थीं. 

इस शुक्रवार दो धमाकेदार फिल्मों के साथ होगा हॉलीवुड का धमाका, होंगी क्लैश

जन्मदिन विशेष : जब 68 साल के अभिनेता से शादी करने वाली थी 27 साल की सेलिना गोमेज

Avengers Endgame : रच दिया इतिहास, 'अवतार' को पछाड़ बनी सबसे कमाऊ फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -