चाहिए ज्यादा माइलेज तो यह है बेस्ट ऑप्शन
चाहिए ज्यादा माइलेज तो यह है बेस्ट ऑप्शन
Share:

यदि आप अपनी फैमिली के लिए एक बड़ी गाड़ी लेना चाहते हैं, लेकिन आप उसपर होने वाले ज्यादा फ्यूल खर्च को लेकर परेशान हैं तो आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी कारों के बारे में जो बड़ी और पॉवरफुल होने के साथ ही शानदार माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है. तो चलिए देखते हैं इन कारों की पूरी सूची. तो चलिए जानते है... 

Maruti Suzuki Ertiga: यह की सबसे अधिक लोकप्रिय 7 सीटर कार है. इस कार में 1.5-लीटर K15C डुअलजेट पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है जो कि SHVS माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम से भरा हुआ है. यह इंजन 101bhp की पावर और 137 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम करता है. जिसमे 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर का विकल्प भी दिया जा रहा है. इस कार में CNG इंजन का भी ऑप्शन भी दिया जा रहा है. इस कार को HEARTECT प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है.

Kia Carens: KIA की इस MPV में 1.5L पेट्रोल, 138bhp 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल और 113bhp, 1.5L टर्बो डीजल इंजन के तीन ऑप्शन मिलते हैं. यह कार डीजल वेरिएंट से एआरएआई 21.3kmpl का माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है. 

Renault Triber: रेनॉल्ट की यह सब 4 मीटर MPV ट्राइबर के CMF-A+ मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर निर्मित हो चुकी है. जिसमे 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, जो 71bhp की पॉवर और 96Nm का टॉर्क जनरेट कर रहा है. यह कार 15 kmpl से लेकर 20 किमी/लीटर तक का माइलेज भी प्रदान कर रहा है.

16 हजार से भी कम में मिल रही ये बाइक, आज ही ले आए अपने घर

अगले साल मारुति-टोयोटा पेश करेगी अपनी दमदार कार

दिवाली पर नई स्कीम Volkswagen दे रही इन मॉडल्स पर शानदार डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -