किसे बनना चाहिए पंजाब का मुख्यमंत्री?, सोनू सूद ने दिया जवाब
किसे बनना चाहिए पंजाब का मुख्यमंत्री?, सोनू सूद ने दिया जवाब
Share:

बॉलीवुड में अपने काम और असल जिंदगी में भी अपने काम से लोगों का दिल जीतने वाले सोनू सूद इन दिनों चर्चाओं में हैं। आपको बता दें कि उनकी बहन मालविका सूद कांग्रेस की टिकट पर मोग से चुनाव लड़ रही हैं। ऐसे में अब अभिनेता का कहना है कि 'चन्नी को पंजाब के सीएम के रूप में एक और मौका देना चाहिए।' आप सभी जानते ही होंगे कि महामारी के दौरान सोनू सूद ने लोगों की काफी मदद की थी, और यह सिलसिला अभी भी जारी है। आज भी वह लोगों की मदद करने में आगे हैं और वह अपने काम से सभी को खुश कर रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि इन दिनों सोनू सूद बहन के लिए जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। जी हाँ और उन्होंने इस दौरान पंजाब की राजनीति और कौन बने सीएम, को लेकर अपनी राय दी है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत के दौरान सोनू सूद ने सीएम के रूप में सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी का नाम लिया।

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि 'चन्‍नी साहब ने कुछ दिनोंं के कार्यकाल में ही शानदार काम किया है।' आप सभी को बता दें कि सोनू सूद ने चन्नी को पंजाब का सीएम बनाए जाने की बात कही। इस दौरान उन्होंने कहा, 'मुख्‍यमंत्री जैसे पद पर समन्‍वयव स्‍थापित करने में कुछ समय तो लगता है। उन्‍होंने पिछले कुछ दिनों में शानदार काम किया है। मैं चाहता हूं कि चन्‍नी दोबारा पंजाब के मुख्‍यमंत्री बनें। वह बहुत अच्‍छे व्‍यक्ति हैं। उनको बहुत कम दिनों का कार्यकाल मिला हैै, लेकिन इस छोटे से समय में ही उन्‍होंने कमाल का काम किया है और कुछ खास करने की लगन दिखाई है। उनको और समय मिलना चाहिए।' इसके अलावा उन्होंने मोगा से आगामी पंजाब चुनाव लड़ रहीं बहन मालविका को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा, "मेरी माँ एक प्रोफेसर है जिसने जीवन भर बच्चों को फ्री में पढ़ाया। मेरे पिता एक सामाजिक कार्यकर्ता थे। यहाँ स्कूल, कॉलेज और धर्मशालाएँ हमारी जमीनों पर बनी हैं। इसलिए, यह हमारे खून में है।"

इसी के साथ अभिनेता से उनके राजनीतिक जुड़ाव और मालविका सूद के चुनाव प्रचार में उनकी भूमिका के बारे में कहा, 'मेरा संबंध किसी राजनीति पार्टी से नहीं है, मैं अभी भी वही अभिनेता हूं और वही सोशल वर्कर हूं। वो मेरी बहन है और शुरू से समाज सेवा में लगी हुई है। लोग उसको लेकर राजनीति में आए हैं। साथ ही उन्होंने राजनीति में आने को लेकर कहा कि मेरे पास बहुत सारा काम है । इसलिए आज से पांच साल बाद देखेंगे जब समय आएगा।'

बिना मेकअप कमाल नजर आईं श्रद्धा कपूर, खुद शेयर की तस्वीरें

क्या निक के बच्चे की माँ बनने के बाद फिल्मों से दूरी बना लेंगी प्रियंका

बॉयफ्रेंड संग विवाह रचाने के लिए गोवा रवाना हुई मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -