घर के इस दिशा में लगी घड़ी देती है मौत को बुलावा, कहीं आप तो नहीं अगला शिकार

Jan 07 2019 05:00 PM
घर के इस दिशा में लगी घड़ी देती है मौत को बुलावा, कहीं आप तो नहीं अगला शिकार

कहते हैं वास्तुशास्त्र के अनुसार काम करने से काम में लाभ ही लाभ होता है. ऐसे में वास्तुशास्त्र का हमारे रोजमर्रा के जीवन में बहुत प्रभाव होता है और जिस घर में वास्तु के नियमों का पालन नही होता वहीं सदा परेशानियां बनी रहती है. ऐसे में हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि सभी के घरों में घड़ी मौजूद होती है और इससे समय का पता चलता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि घर में घड़ी लगाने में दिशा का ध्यान रखना बहुत जरुरी होता है. जी हाँ, क्योंकि वही घड़ी हमारी मौत का कारण बन सकती है. अब आज हम आपको घर उस दिशा के बारे में बताने जा रहे हैं जहां घड़ी नही लगानी चाहिए, क्योंकि वहां घड़ी लगाने से आपकी मौत हो सकती है. आइए बताते हैं.

- जी वास्तुशास्त्र के अनुसार दक्षिण की दिशा यम की बताई गई है इस कारण से इस दिशा में घर में घड़ी नहीं लगानी चाहिए. कहते हैं ऐसा करने से घर में अशुभ होता है और इससे घर के कार्यों में बाधा आती है और होने वाले काम भी नहीं हो पाते हैं. इसी के साथ इससे घर के मुखिया की तबीयत पर बुरा असर पड़ता है और वह बीमारियों से जूझता रहता है.

- कहा जाता है और मान्यता है कि वास्तुशास्त्र के अनुसार, घर के दरवाजे पर भी घड़ी नहीं लगानी चाहिए। क्योंकि ऐसा करने से घर लोगों में तनाव बढ़ता है.

- आप सभी को बता दें कि वास्तुशास्त्र के अनुसार घर में घड़ी पूर्वी, पश्चिमी या उत्तरी दीवार पर इसे लगाना चाहिए, क्योंकि ऐसा करने से घर में सकारात्मकता आती है. इसी के साथ पूरे परिवार में खुशी का माहौल रहता है और लोग आपस में मिलजुल कर जीवन बिताते हैं.

आपके पास होने वाली यह घटनाएं देती है भविष्य के संकेत, समझ गए तो होंगे लाभ

इस तरह अब आप भी देख सकतें है खुद का भाग्य

पिता पाण्डु की मृत्यु के बाद सहदेव ने खाया था उनका मस्तिष्क, जानिए क्यों?