दिन के सिर्फ 15 मिनट कर सकते हैं आपका वजन कम
दिन के सिर्फ 15 मिनट कर सकते हैं आपका वजन कम
Share:

वेट लॉस के लिए कई तरह की एक्सरसाइज करके अगर आप परेशान हैं, तो आपके लिए वॉक वेट लॉस प्लान आपके काम आ सकता है. यहां है. अगर आप इस वॉक पैटर्न को अपनाते हैं तो 10 दिन के अंदर में कई किलो वजन कम कर सकते हैं. अगर आप इसे नियमित तरीके से अपनाते हैं तो आपके वजन में घाटा हो सकता है. जो लोग अपनी लाइफ में बहुत ज्यादा व्यस्त रहने के कारण एक्सरसाइज के लिए समय नहीं निकाल पाते हैं, उनके लिए यह बहुत लाभदायक वॉक एक्सरसाइज है. आप सिर्फ 15 मिनट भी दे कर फिट बने रह सकते हैं. जानिए इसके बारे में. 

वॉक वेट लॉस प्लान की खास बात 
इस वॉक वेट लॉस प्लान की खास बात यह है कि आप 15 मिनट तक बिना रुके वॉकिंग करते हैं. इसे कुछ लोग फॉस्ट वॉक वेट लॉस प्लान के नाम से भी जानते हैं. इसके लिए आपको कोई तैयारी की जरूरत नहीं है. सिर्फ 15 मिनट आपको बिना रुके और थके वॉक करनी है. इस वॉक को कैसे करना है इसे आप नीचे वीडियो में देख सकते हैं.

फ़ास्ट वॉक वेट लॉस में इन बातों का रखें ध्यान 
जब आप वजन कम करने के लिए इस वॉक को अपनाएं तो कुछ बातों को ध्यान में रखें. अगर आपके घुटने में कोई परेशानी है तो इस वॉक को न करें. अगर आप हाई ब्लड प्रेशर के शिकार हैं तो भी इस वॉक को न करें. शुरुआत में आप 5 मिनट से फॉस्ट वॉक वेट लॉस प्लान की शुरुआत कर सकते हैं. धीरे-धीरे समय को बढ़ाते हुए अपनी क्षमता और वजन दोनों नियमित और नियंत्रित कर सकते हैं. इससे आप फिट बने रहेंगे और वजन भी कम होगा. 

दांतों की मजबूती चाहते हैं तो आहार में शामिल करें खास चीज़ें

बारिश में फट रही एड़ियां वनस्पति तेल आएगा काम

क्या आपको भी है बार-बार पैर हिलाने की आदत, जानें इस बीमारी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -