आखिरी बार वाजिद ने किया था सलमान खान का गाना भाई-भाई कंपोज

आखिरी बार वाजिद ने किया था सलमान खान का गाना भाई-भाई कंपोज

इस समय कोरोना वायरस ने सभी को हैरान कर दिया है. इस वायरस के चपेट में लोग एक के बाद एक आ रहे हैं. वहीँ अब इसी के चलते मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन हो गया है. जी हाँ, सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार, वाजिद खान किडनी की बीमारी से पीड़ित थे और कुछ महीनों पहले उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी. वहीँ इसके बाद कुछ दिनों पहले वे कोरोना संक्रमित पाए गए थे और इम्युनिटी लेवल कम होने के चलते डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं पाए. आप सभी को बता दें कि अब वाजिद खान के आकस्मिक निधन ने सभी को हैरान किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wajid Khan (@wajidkhan_live) on

इस समय बॉलीवुड गलियारों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. हर सेलेब्रिटी सोशल मीडिया पर वाजिद खान के निधन को लेकर दुःख जता रहे हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें, वाजिद खान, सलमान खान के करीबी थे. जी दरअसल उन्होंने सलमान खान की कई फिल्मों के गाने कंपोज किए थे. बात करें काम के बारे में तो वाजिद खान ने आखिरी म्यूजिक कंपोजिशन सलमान खान के लिए किया था. उन्होंने ईद पर रिलीज हुए सलमान खान के गाना भाई भाई को साजिद के साथ मिलकर कंपोज किया था.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि म्यूजिक डायरेक्टर साजिद-वाजिद की जोड़ी ने सलमान खान की कई फिल्मों का म्यूजिक दिया लेकिन अब ऐसा ना हो सकेगा क्योंकि ये सुपरहिट जोड़ी अब टूट चुकी है. वैसे वाजिद खान ने साजिद के साथ मिलकर साल 1998 में सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद से दोनों फेमस हो गए.

वाजिद के निधन से सदमे में हैं प्रीति जिंटा और अदनान सामी

वाजिद खान का दुखद निधन, कोरोना संकट में एक और मौत !

कभी आधे बूब्स तो कभी आधे बम दिखाकर कहर ढा रही यह मॉडल