वाजिद खान के निधन पर इस भोजपुरी अदाकारा ने जताया शोक
वाजिद खान के निधन पर इस भोजपुरी अदाकारा ने जताया शोक
Share:

बॉलीवुड के जाने माने संगीतकार साजिद-वाजिद खान के प्रसिद्ध संगीतकार वाजिद खान का 42 वर्ष की आयु में निधन हो गया. वह बीते कई दिनों से किडनी से संबंधित बीमारियों से जूझ रहे थे और हॉस्पिटल में ऐडमिट थे. सोमवार की सुबह मुबंई शहर के एक अस्पताल में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. संगीतकार सलीम मर्चेंट ने सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबर की पुष्टि की है. भोजपुरी ऐक्ट्रेस काजल राघवानी ने भी वाजिद के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए अपने इंस्टाग्राम एक पोस्टर शेयर किया है. काजल ने साजिद-वाजिद की कुछ तस्वीरें साझा करके वाजिद और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

अदाकारा प्रियंका का क्यूट फोटो आया सामने

वाजिद खान ने 'दबंग', 'वॉन्‍टेड', 'वीर', 'नो प्रॉब्लम', 'गॉड तुसी ग्रेट हो', 'पार्टनर' सहित कई और फिल्मों में गाना भी गाया है. साजिद-वाजिद की जोड़ी ने 'एक था टाइगर', 'दबंग', 'दबंग 2', 'दबंग 3', 'पार्टनर', 'सन ऑफ सरदार', 'राउड़ी राठौर', 'हाउसफुल 2' जैसी तमाम बेहतरीन फिल्मों को संगीत से सजाया. सलमान ने साजिद-वाजिद की जोड़ी को अपनी फिल्मों में खूब मौके दिए.

ऑरेंज कलर के स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस रिया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वाजिद किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, लेकिन साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि किडनी के इलाज के दौरान जब उनका कोरोना टेस्ट किया गया तो यह रिपोर्ट पॉजिटिव आया था. बताया गया है कि वह पिछले एक हफ्ते से कोरोना पॉजिटिव थे. हालांकि, उनके मौत की जो वजह बताई जा रही है वह हार्ट अटैक है.बताया जा रहा है कि वाजिद पिछले कई सालों से किडनी के अलावा हार्ट की समस्या से भी जूझ रहे थे जो आखिरकार उनके मौत की वजह बन गई.

निर्देशक मणिरत्नम के जन्मदिन पर जाने उनकी बेस्ट फिल्मों के बारें में

साउथ जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रही कन्नड़ फिल्मों की यह एक्ट्रेस

महेश बाबू की इस फिल्म में नज़र आ सकती है पूजा हेगड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -