‘वजह तुम हो’ पर नोटबंदी का भूत हावी
‘वजह तुम हो’ पर नोटबंदी का भूत हावी
Share:

अभिनेत्री सना खान व शर्लिन चोपड़ा जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म वजह तुम हो में नजर आने वाली है. इस फिल्म में हमे सना का भी बोल्ड अवतार नजर आ रहा है. अभी वैसे भी देखा जाए तो पुरे भारत में नोटबंदी का साया है व फिल्मे इस चक्कर में बॉक्स ऑफिस पर पिट भी रही है. तथा अब नोटबंदी का भूत शायद सना कि फिल्म 'वजह तुम हो' पर भी साफ दिखाई दे रहा है. बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री सना ख़ान जो की हमे पूर्व में टेलीविजन के चर्चित शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है.

वैसे भी सना सलमान की चहेती भी है. अभिनेत्री सना खान अब हमे बॉलीवुड की फिल्म 'वजह तुम हो' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में हमे सना का बोल्ड लुक नजर आ रहा है. तथा सुनने में आया है की अभिनेत्री सना खान की इस फिल्म का एक रोमांटिक बोल्ड सॉन्ग 'दिल में छुपा लूंगा' काफी को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

नोटबंदी का असर बॉलीवुड फिल्मों पर भी हुआ है. सिनेमाघरों में दर्शक नहीं पहुंच रहे हैं. इसका ताजा उदाहरण फिल्म रॉक ऑन 2 है जो बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है. वजह तुम हो के बारे में पता चला है कि अब यह फिल्म हमे 16 दिसंबर को सिनेमाघरो में दिखाई देगी पता चला है कि फिल्ममेकर ने 16 दिसंबर को अपनी इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला लिया है. फिल्म में हमे सना व शर्लिन के साथ ही साथ गुरमीत चौधरी और शरमन जोशी भी अपनी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

अब पूरी तरह से खुली-खुली नजर आई...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -