ऑटो एक्सपो में बेसब्री से किया गया इस कार का इंतजार
ऑटो एक्सपो में बेसब्री से किया गया इस कार का इंतजार
Share:

नई दिल्ली : ऑटो एक्सपो 2018 शुरुआत से ही रोमांच के चरम पर पहुंच गया है. सभी ऑटोमोबाइल कंपनिया इसमें बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही है. ऑटो एक्सपो में टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने भी अपने उत्पादों से चार चाँद लगा दिए है. कंपनी ने ऑटो एक्सपो में आज यहां यारिस (Yaris) को पेश किया. इसकी लॉन्चिंग का इस साल बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया गया था . यारिस की लॉन्चिंग के साथ ही इस दिग्गज ऑटो मैन्युफैक्चरर ने भारत के सबसे प्रतिस्पर्धी माने जाने वाले बी-सेग्मेंट में अपनी एंट्री करा ली है.

टोयोटा की QDR (क्वालिटी, ड्यूरेबिलिटी ओर रिलायबिलिटी) की फिलॉसफी के तहत यह वर्ल्ड क्लास सेडान एक लग्जरी कार है. टोयोटा मोटर कॉर्पोरेशन के चीफ इंजीनियर टोकाटोमो सुजुकी ने बताया, “हम यारिस के साथ भारत के बी-हाई सेग्मेंट में टोयोटा की एंट्री को लेकर उत्साहित हैं. हम भारत में तेजी से बढ़ रहे मिडल क्लास परिवारों के लिहाज से बाजार में अपार संभावनाएं देख रहे हैं. ये परिवार सेफ्टी, स्पेस, लग्जरी, स्टाइल और कंफर्ट को लेकर ज्यादा सचेत रहते हैं और इसी के एडवांस फीचर की तलाश में रहते हैं.

ग्रीक देवी चेरिस के नाम पर मिला यारिस नाम इस गाड़ी पर खूब फबता है. गाड़ी सुंदर होने के साथ ही आकर्षक है. इसके प्रमुख पांच गुणों (एडवांस एंड इमोशनल डिजायन, एक्सपेंसिव कम्फर्ट, सुपीरियर राइड क्वालिटी एंड क्यूटनैस, डायनमिक इफीसिएंशी और क्लास लीडिंग सेफ्टी एंड टेक्नोलॉजी) के साथ इसकी साख अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बनी हुई है.

ऑटो एक्सपो: सुजुकी के इस कॉन्सेप्ट ने जीता सबका दिल

मोस्ट ब्यूटीफुल कार का ऑटो एक्सपो में धमाल

हैचबैक कार क्विड सुपरहीरो एडिशन की पूरी डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -