आउटडोर हॉकी ट्रेनिंग पर लग सकता है बैन

एनआईएस पटियाला में लॉकडाउन-4 में मिली छूट के बाद से प्रैक्टिस प्रारम्भ होने जा रही थी, लेकिन इसे वैसे रोक दिया गया है. बेंगलुरू स्थित स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (साई) सेंटर में कुक के पॉजिटिव आने के बाद ऐसा किया गया. पिछले दिनों कुक की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई है. इसके बाद उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. साथ ही जो स्टाफ कैंपस के बाहर एनआईएस सेंटर में आता था, उनकी एंट्री पर रोक लग गई है. एनआईएस अथॉरिटी के ऑफिसर इस मुद्दे मे कुछ भी कहने से बच रहे हैं. स्पोर्ट्स मिनिस्ट्री के आदेश का इंतजार किया जा रहा है.

आउटडोर ट्रेनिंग प्रारम्भ होने में समय लग सकता है: पूरे कैंपस को सैनिटाइज किया जाएगा व खिलाड़ी तब तक अपने कमरे में रहेंगे. आउटडोर ट्रेनिंग प्रारम्भ होने में समय लग सकता है. साई ने उन खबरों को गलत बताया है, जिसमें बोला जा रहा है कि इस कुक के साथ पिछले दिनों हुई मीटिंग में लगभग 30 लोगों ने भाग लिया था. साई ने कहा, 'बैठक में कुक के साथ पांच लोग थे. इसलिए बाकी के चार लोगों को क्वारेंटाइन में भेजा गया है.'

हर एक खिलाड़ी व स्टॉफ का टेस्ट होगा: सेंटर में महिला व पुरुष हॉकी खिलाड़ियों के साथ एथलेटिक्स के 10 खिलाड़ी ठहरे हुए हैं. ऑफिसर ने कहा, 'प्रोटोकॉल के मुताबिक हर किसी का टेस्ट किया जाएगा, जिसका परिणाम आने में 24 घंटे लगेंगे.' केन्द्र को सैनिटाइज करने में पांच दिन का समय लग सकता है.

माही ने किया दंग कर देने वाला खुलासा

विजय अमृतराज का बड़ा बयान- 'कोरोना महामारी के कारण 'बिग थ्री' नडाल...'

अंजुम मुदगिल का बड़ा बयान, कहा- 'कोई डर नहीं, एथलीट फिर से अच्छी ट्रेनिंग करेंगे'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -