42 हज़ार का खाना खाकर ग्राहक ने महिला वेटर के साथ किया कुछ ऐसा, जानकर होगी हैरानी

42 हज़ार का खाना खाकर ग्राहक ने महिला वेटर के साथ किया कुछ ऐसा, जानकर होगी हैरानी
Share:

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है। यहां रेस्टोरेंट में बतौर वेटर काम करने वाली लड़की लॉरेन के साथ सपने के सच हो जाने जैसी घटना हुई। वो अपने एक ग्राहक एवं उसकी पार्टी को खाना परोसने के पश्चात् जब फाइनल बिल लेकर आई, तो उसे उम्मीद ही नहीं थी कि 42 हज़ार रुपये के बिल पर कुल 8 लाख रुपये की भारी-भरकम टिप मिलने वाली है।

मीडिया से चर्चा करते हुए लॉरेन नाम की लड़की ने बताया कि वो यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट है तथा एक रेस्टोरेंट में वेट्रेस का काम भी करती है। वो 4 लोगों की टेबल पर खाना सर्व कर रही थी। खाने के अंत में जब उसने ग्राहक को 42 हज़ार रुपये का बिल दिया, तो उसने इसमें 8 लाख रुपये और जोड़ने के लिए बोला। लॉरेन बताती हैं कि उनका सिर ही चकरा गया एवं उसने वहां उपस्थित एक और साथी वेट्रेस से पूछा कि वो क्या करे? इस के चलते लॉरेन बहुत इमोशनल थी तथा रोने लगी। हालांकि उसने मैनेजर से पूछे के बाद ही ये टिप ली।

लॉरेन ये पैसे मिलने के पश्चात् काफी खुश है एवं इसमें से उसने ढाई लाख रुपये अपने साथी कर्मचारियों के साथ शेयर किए हैं। बाकी के साढ़े 5 लाख रुपये से वो विदेश में छुट्टियां मनाने के बारे में सोच रही है। इतना ही नहीं लड़की ने टिप वाला बिल भी अपने पास संभालकर रखा है क्योंकि ये बेहद खास है। कहा जा रहा है कि जिन लोगों ने उसे ये टिप दी है, वो क्रिप्टो बिजनेसमेन थे तथा उनके पास लगभग 10 अरब रुपये की प्रॉपर्टी मौजूद है।

'झूमे जो पठान' पर जमकर नाची दिल्ली यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर, वीडियो देख लोग हुए हैरान

कंधे पर मगरमच्छ को लादकर ले जा रहे बच्चे को देख उड़े लोगों के होश

यहाँ महिलाओं को अब पीरियड्स के दौरान मिलेगी छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -