'कुछ साल रुकिए, हम गिलगित-बाल्टिस्तान में तिरंगा फहरा देंगे..', खालिस्तानी धमकी पर भाजपा का पलटवार
'कुछ साल रुकिए, हम गिलगित-बाल्टिस्तान में तिरंगा फहरा देंगे..', खालिस्तानी धमकी पर भाजपा का पलटवार
Share:

नई दिल्ली: प्रतिबंधित खालिस्तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू के हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर, सीएम योगी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को तिरंगा नहीं फहराने देने वाले बयान पर भाजपा ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता आर पी सिंह ने कहा है कि खलिस्तानी गुरपतवंत सिंह पन्नू का कहना है कि वे हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम रमेश को 15 अगस्त को तिरंगा फहराने नहीं देंगे. ऐसा लगता है कि उनका दिमाग खराब है. 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि पन्नू कुछ साल और रुक जाइए हम गिलगित-बाल्टिस्तान में हुंजा जिले की राजधानी करीमाबाद में तिरंगा फहराएंगे. दरअसल, पन्नू ने सीएम जयराम ठाकुर को धमकी देते हुए कहा था कि वह 15 अगस्त को उन्हें तिरंगा नहीं फहराने देंगे. बता दें कि इस खलिस्तानी संगठन को भारत में देश विरोधी गतिविधियां के कारण 10 जुलाई 2019 को बैन कर दिया गया था. प्रतिबंधित खालिस्तानी संगठन सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और गवर्नर वीपी सिंह बदनौर को भी धमकी दी है. 

उसने कहा है कि यदि उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर पंजाब में कहीं भी तिरंगा फहराया, तो वह अपनी राजनीतिक मौत के जिम्मेदार खुद होंगे. पन्नू के एक टेलीफोनिक सन्देश में चंडीगढ़ के मीडिया कर्मियों को कहा है कि हमारे किसान मर रहे हैं, ऐसे में ध्वजारोहण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

KELTRON ने रक्षा उपकरणों के निर्माण के लिए NPOL ने दिया सहयोग

सोना खरीदने का बेहतरीन मौका! पिछले 5 दिनों में आई भारी गिरावट, जानिए क्या है भाव?

नेशनल हैंडलूम डे पर पीएम मोदी ने स्थानीय हैंडलूम उत्पादों के लिए समर्थन का किया आह्वान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -