'डेजर्ट डॉल्फिन' में वहीदा रहमान, पहली बार कर रही महिला निर्देशक के साथ काम
'डेजर्ट डॉल्फिन' में वहीदा रहमान, पहली बार कर रही महिला निर्देशक के साथ काम
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री वहीदा रहमान जल्द ही मंजरी मकीजानी की स्केटबोर्डिग फिल्म 'डेजर्ट डॉल्फिन' में देखने को मिलेगी. वे अपने अब तक के करियर में पहली बार किसी महिला निर्देशक के साथ काम करने जा रही है और इसे लेकर वहीदा काफी उत्साहित भी हैं. बता दें कि मंजरी दिवंगत अभिनेता मैक मोहन की बेटी हैं. लॉस एंजेलिस में रहने वाली मंजरी फिल्म 'डेजर्ट डॉल्फिन' से निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रही हैं.

इस फिल्म की पृष्ठभूमि राजस्थान के उदयपुर के पास स्थित एक गांव खेमपुर पर बेस्ड है. जहां निर्माताओं द्वारा एक स्केटपार्क का निर्माण भी किया गया है. वहीदा उदयपुर में फिल्म की शूटिंग का फिलहाल जमकर आनंद ले रही हैं. इस ख़ास प्रोजेक्ट में वह किस तरह से शामिल हुईं, यह पूछने पर वहीदा कहती है कि, 'इससे पहले मैंने स्केटबोर्डिग के बारे में ज्यादा नहीं सुना था या भारत में स्केटपार्क भी नहीं देखे थे, हालांकि जब मैंने फिल्म की कहानी और इसके यूनिक कॉन्सेप्ट के बारे में सुना तो मैं इतनी ज्यादा प्रेरित हुई कि मैंने इसे करने की तुरंत हामी भर दी. 

आगे उन्होंने बताया कि जहां तक मेरी जानकारी है, यह मेरे अब तक के करियर में पहली ऐसी फिल्म है जहां मैंने पहली बार किसी महिला निर्देशक के साथ काम किया है'. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि मैक मोहन की दूसरी बेटी विनती मैक प्रोडक्शन्स की सह-लेखिका और निर्माता हैं.

परिणीति के साथ कीर्ति ने शुरू की 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग, देखें तस्वीर

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे The Rock, तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी

इस शुक्रवार The Angry Bird 2 के साथ 3 और बड़ी फिल्में हो रही रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -