81 की उम्र में फोटोग्राफर बनी यह मशहूर एक्ट्रेस
81 की उम्र में फोटोग्राफर बनी यह मशहूर एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की फिल्मों 'गाइड', 'साहब, बीवी और गुलाम', 'कोरा कागज' में काम कर चुकीं और अपने बेहतरीन अभिनय की छाप छोड़ चुकी वेटरन एक्ट्रेस वहीदा रहमान अब 81 साल की हो चुकीं हैं और इस उम्र में वह वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर बन गई हैं. जी हाँ, दरअसल उन्होंने अब तक अपने इस शौक के बारे में कभी सार्वजनिक रूप से बात नहीं की, लेकिन कुछ दिनों पहले ट्विंकल खन्ना के साथ एक इंटरव्यू के दौरान वहीदा ने खुलासा किया कि, ''वह उम्र के इस पड़ाव में अपने सपने को जी रही हैं. उनका मानना है कि सपनों का उम्र से कोई लेना-देना नहीं है.''

इसी के साथ आगे बात करते हुए वहीदा रहमान ने बताया कि, ''उन्हें हमेशा से ही फोटोग्राफी का शौक था. इस कारण वह सेट पर हमेशा अपने साथ एक छोटा सा कैमरा रखती थीं और अपने सिनेमैटोग्राफरों से फोटोग्राफी की टिप्स लेती रहती थीं.'' आपको बता दें कि बीते कुछ सालों में केन्या, निंबिया, तंजानिया सहित कई अन्य देशों में वहीदा रहमान द्वारा खींची गई तस्वीरों की प्रदर्शनी लगाई जा चुकी है.

वैसे वहीदा एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और आज भी कई लोग हैं जो उनके बड़े दीवाने हैं उनकी एक झलक को लोग बेताब रहते हैं और सभी उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. वह अपने समय की हिट अभिनेत्रियों में शामिल हैं और आज भी उनका लुक काफी आकर्षक दिखाई देता है.

'कभी खुशी कभी गम' फिल्म को करण जौहर ने बताया जिन्दगी की सबसे बड़ी भूल

तीन मशहूर एक्टर्स संग रहा था परवीन बॉबी का अफेयर लेकिन फिर भी रह गईं थीं कुँवारी

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस की तस्वीरें देख, पसीने से भीग जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -