नई wagaonR की लॉन्चिंग डेट आई सामने, इस दिन करेगी धमाका
नई wagaonR की लॉन्चिंग डेट आई सामने, इस दिन करेगी धमाका
Share:

हिन्दुस्तान की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुजी सुजुकी अपनी पसंदीदा हैचबैक कार वैगनआर (WagonR) को नए वर्ष में नए अवतार में लॉन्च करने के लिए तैयार है. बता दें कि इसकी लॉन्चिग डेट लीक हुए है, जहां अब इसकी लॉन्चिंग का रास्ता भी साफ हो गया है. बता दें कि अगले साल यह गणतंत्र दिवस से पहले 23 जनवरी को लॉन्च हो जाएगी. 

ख़ास बात यह है कि वैगनआर को पसंद करने वाले लोग भी इसके नए मॉडल का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले इसके स्पेशिफिकेशन को लेकर भी कई खबरें आई थी, लेकिन ये खबरें कितनी सही साबित होंगी ये तो नयी वैगनआर की लॉन्चिंग के बाद ही पता चल सकेगा. वहीं कहा यह भी जा रहा है कि नई वैगन आर और पुराणी वैगन आर में कोई अधिक अंतर नहीं होगा. पहले भी ख़बरें आई थी कि 2019 Maruti WagonR को नए वर्ष की पहली तिमाही में लॉन्च किया जाएगा. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी नयी वैगनआर के इंटीरियर व एक्सटीरियर दोनों में ही परिवर्तन करने जा रही है. वहीं बताया यह भी जा रहा है कि इंटीरियर व एक्सटीरियर में ही बदलाव किया जाएगा.  इसमें नया डेशबोर्ड, रिवाइज्ड इंस्ट्रूमेंट पैनल व टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिए जाने की उम्मीद जताई जा रहे है. वहीं फ़िलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है. 

 

भारत में यह कंपनी उतारेगी अपना पहला स्कूटर, इस वजह से खरीदने के लिए उमड़ेगी भीड़

बजाज ने दिया नए साल पर सबसे बड़ा तोहफा, लॉन्च की Bajaj V15 Power Up

फोर्ड ने की नए साल की तैयारी, ग्राहकों को मिलेगा facelifted 2019 Figo का तोहफा

यह है HONDA की सबसे किफायती बाइक, कीमत, फीचर्स, लुक सबमे है दम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -