व्यापमं. मामले के व्हिसल ब्लोअर की पत्नी से मिले साढ़े नौ लाख, संदेह पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
व्यापमं. मामले के व्हिसल ब्लोअर की पत्नी से मिले साढ़े नौ लाख, संदेह पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

इंदौर। व्यावसायिक परीक्षा मंडल घोटाले में व्हिसल ब्लोअर के तौर पर सामने आए प्रशांत पांडे की पत्नी मेघना को पुलिस ने संदिग्ध परिस्थिति में पूछाताछ के लिए रोक लिया। दरअसल जांच के दौरान पुलिस को मेघना के पास से करीब 9.96 लाख रूपए मिले। एक साथ इतने बड़े पैमाने पर मेघना के पास से राशि मिलने पर पुलिस आश्चर्य व्यक्त कर रहीहै। 

मामले में प्रशांत पांडे द्वारा आरोप लगाए गए हैं कि इस मामले में उनके परिवार को उलझाकर उन्हें मानसिक प्रताड़ना दी जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार प्रशांत पांडे की पत्नी मेघना जावरा कंपाउंड स्थित लक्ष्मी मोटर्स के शोरूम में थीं। इस दौरानवहां पुलिस पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया। मामले में मेघना ने 

बताया कि ये रूपए तो उन्होंने अंकुश पाहूजा से लिए थे। दरअसल मकान खरीदी के लिए पैसे लिए गए थे। हालांकि अंकुश ने रूपए देने की बात से इंकार किया है वहीं पुलिस का कहना है कि कंपनी मालिक के और मेघना के बयानों में काफी अंतर है। जिसके कारण शंका होने पर उन्हें पकड़ लिया गया है। मामले में प्रशांत पांडे ने कहा है कि मेरी पत्नी के पास जो रूपए मिले हैं वे हवाला के नहीं हैं बल्कि मकान खरीदी के लिए रूपए अकाउंट में से निकाले गए हैं। पुलिस द्वारा परेशान करने काप्रयास किया जा रहा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -