व्यापमं. घोटाला : नम्रता के पिता ने कहा नहीं दिया पुलिस को कोई बयान
व्यापमं. घोटाला : नम्रता के पिता ने कहा नहीं दिया पुलिस को कोई बयान
Share:

इंदौर : व्यावसायिक परीक्षा मंडल घोटाले को लेकर एक नया खुलासा सामने आया है। मामले से जुड़ी मेडिकल स्टूडेंट नम्रता डामोर की मौत को लेकर उसके पिता ने कहा है कि पुलिस ने कभी भी उनका बयान दर्ज ही नहीं किया था फिर कैसे उनका बयान पुलिस के पास आ गया। दरअसल हाल ही में पुलिस ने नम्रता डामोर के पिता द्वारा दिया गया बयान सीबीआई को सौंपा था। जिसके संबंध में जानकारी मिलने के बाद नम्रता डामौर के पिता मेहताब सिंह ने इस पर सवाल किए। मिली जानकारी के अनुसार व्यावसायिक परीक्षा मंडल घोटाले की जांच कर रही सीबीआई को हाल ही में नम्रता डामोर के पिता मेहताब सिंह का बयान सौंपा गया। इस बयान को लेकर नम्रता के पिता मेहताब ने आश्चर्य जताया।

उनका कहना था कि उन्होंने तो कभी भी इंदौर पुलिस को कोई बयान नहीं दिया। इस तरह के फर्जी बयान पर उन्हें बेहद आश्चर्य है। उनका कहना था कि इस मामले में उन्हें कई प्रकार से जिम्मेदार ठहराए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं। जब सीबीआई अधिकारियों ने इंदौर के संयोगितागंज थाना पुलिस की ओर से सौंपी गई काॅपी मेहताब सिंह को दिखाई गई तो उन्हें बेहद आश्चर्य हुआ।

मेहताब सिंह ने कहा कि इसमें जो बयान लिखा गया है वह तो मैंने कभी दिया ही नहीं है। उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने व्यापमं. के तहत नम्रता डामोर की मौत को लेकर 18 जुलाई को ही प्रकरण दर्ज किया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -