ऋषभ पंत को वीवीएस लक्ष्मण की नसीहत, कहा- प्रदर्शन करें या टीम से बाहर होने के लिए तैयार रहें
ऋषभ पंत को वीवीएस लक्ष्मण की नसीहत, कहा- प्रदर्शन करें या टीम से बाहर होने के लिए तैयार रहें
Share:

मुम्बई: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के लिए वेस्टइंडीज के विरुद्ध छह दिसंबर से शुरु हो रही श्रृंखला बेहद अहम है. इसमें उन्हें अपनी विकेटकीपिंग के साथ ही बेहतर बल्लेबाजी का भी प्रदर्शन करना होगा.  यदि वह ऐसा नहीं करते तो उनके लिए टीम में अपना स्थान बरकरार रखना कठिन हो जाएगा.

भारतीय टीम के पूर्व स्टायलिश बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने आगे कहा कि टीम में संजू सैमसन का चुना जाना ऋषभ के लिए 'सख्त संदेश' है कि प्रदर्शन करें या फिर टीम से बाहर जाने के लिए तैयार रहे. लक्ष्मण ने कहा कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ को टीम प्रबंधन ने जितना मौका दिया है, उस दौरान उन्हें खरा उतरना होगा और यदि उन्होंने जल्द ही लय हासिल नहीं की तो सैमसन उनका स्थान ले सकते हैं.

लक्ष्मण ने कहा कि, ''टीम प्रबंधन और सिलेक्शन कमिटी ने सैमसन को टीम में शामिल कर सख्त संदेश दिया है कि हमारे पास विकल्प मौजूद है. ऋषभ को बहुत मौके मिले हैं और मुझे विश्वास है कि टीम प्रबंधन ने उससे बात की होगी.'' उन्होंने कहा कि, ''खिलाड़ी को टीम प्रबंधन और चयन समिति के विश्वास को सही साबित करना होता है.'' पूर्व कलात्मक बल्लेबाज ने कहा कि, ''ऋषभ उस भरोसे पर खरे नहीं उतर रहे हैं हालांकि उनके पास 'एक्स' फैक्टर है.

मेसी ने छठी बार तोड़ा रोनाल्डो का रिकॉर्ड, महिलाओं में मेगन रेपिनो विजेता

मिताली राज महिला क्रिकेट की सचिन तेंदुलकर, दोनों में है काफी समानता

न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच रहा बेनतीजा, मेजबानों ने अपने नाम की सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -