वीवीएस लक्ष्मण बोले, के एल को रोहित शर्मा के साथ करना चाहिए ओपनिंग
वीवीएस लक्ष्मण बोले, के एल को रोहित शर्मा के साथ करना चाहिए ओपनिंग
Share:

नई दिल्ली: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अब वेस्टइंडीज के साथ तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला खेलने वाली है। वेस्टइंडीज की टीम को भारत दौरे पर छह दिसंबर से 22 दिसंबर के बीच तीन टी-20 और तीन वनडे मुकाबले खेलने हैं। इस पर पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का कहना है कि अब यह देखना काफी रोचक होगा कि कप्तान विराट कोहली की टी-20 में वापसी होने के बाद टीम प्रबंधन लोकेश राहुल को किस स्थान पर खेलने के लिए भेजता है। 

बता दें कि कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 श्रृंखला से आराम दिया गया था। लक्ष्मण ने एक कार्यक्रम में कहा कि, "सबसे बड़ा सवाल यह है कि कोहली वापस आ गए हैं और राहुल तीसरे नंबर पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, तो अब राहुल कहां बल्लेबाजी करेंगे। मेरा मानना है कि राहुल को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करनी चाहिए।"

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में 52 रनों की पारी खेलने के बाद राहुल ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के छह मुकाबलों में दो अर्धशतक लगाए हैं। लक्ष्मण ने साथ ही कहा है कि बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले श्रेयस अय्यर के प्रदर्शन से वह बेहद खुश हैं।

फेलिक्स चुने गए यूरोप के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर, इस वर्ष मिलेगा 'गोल्डन बॉय' अवार्ड

वर्ल्ड रैकेटलॉन चैम्पियनशिप में पहली बार उतरा भारत, हासिल की शानदार जीत

पहलवान महावीर फोगाट के घर शादी की रौनक, दंगल गर्ल बबिता लेने जा रहीं हैं सात फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -