माइकल क्लार्क बयान पर भड़के, जानिए क्या कहा
माइकल क्लार्क बयान पर भड़के, जानिए क्या कहा
Share:

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा था कि भारत के पिछले ऑस्ट्रेलियाई पर कुछ प्लेयर विराट कोहली और बाकी टीम के साथ इसलिए स्लेजिंग करने से बच रहे थे, जिससे उन्हें आईपीएल में कॉन्ट्रैक्ट मिल जाए. भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने इसको लेकर क्लार्क की क्लास लगाई है. उन्होंने कहा है कि इस तरह का बयान देने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि प्लेयर्स को आईपीएल टीम में जगह उनके प्रदर्शन के दम पर मिलती है.

वीवीएस लक्ष्मण आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटॉर हैं, उन्होंने एक स्पोर्ट्स चैनल के शो 'क्रिकेट कनेक्टेड' में कहा, 'अगर आप किसी से अच्छा व्यवहार करते हो तो, इसका मतलब यह नहीं कि आपको आईपीएल में जगह मिल जाएगी. कोई भी फ्रेंचाइजी टीम प्लेयर की काबिलियत देखेगी जो उनकी टीम के लिए फायदेमंद हो. जिस काबिलियत से वो टीम को मैच या टूर्नामेंट जिता सकें. ऐसे ही प्लेयर्स को आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट मिलता है. इसलिए किसी से अच्छा व्यवहार आपको आईपीएल में जगह नहीं दिला सकता.

भारत की ओर से 134 टेस्ट खेल चुके लक्ष्मण ने कहा कि नीलामी के दौरान जब वो प्लेयर्स को चुनते हैं तो उस टाइम ऐसे क्रिकेटर को देखा जाता है, जो अपने देश के लिए काफी अच्छा खेल रहा हो. उन्होंने कहा, 'अगर आप किसी प्लेयर के साथ अच्छी तरह घुल-मिल रहे हों तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट मिल जाएगा. मेंटॉर होने के नाते जब मैं नीलामी के दौरान बैठता हूं तो हम ऐसे इंटरनेशनल प्लेयर्स को चुनते हैं, जिन्होंने अपने देश के लिए अच्छा खेल दिखाया हो जिससे फ्रेंचाइजी मजबूत हो सके.'

ओलंपिक के आयोजन पर अब भी मंडरा रहा संकट, आयोजकों के पास भी नहीं इसका कोई हल

टीम RC के इस प्लेयर ने सुनील नरेन को बताया सबसे मुस्लिक गेंदबाज़

BCCI ने कहा- IPL-13 अनिश्चित काल के लिए स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -