भारत में लॉन्च हुई वु सिनेमा टीवी एक्शन सीरीज 55LX, 65LX
भारत में लॉन्च हुई वु सिनेमा टीवी एक्शन सीरीज 55LX, 65LX
Share:

वु सिनेमा टीवी एक्शन सीरीज को भारत में 55 इंच और 65 इंच के वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। यह एक्शन सीरीज पहले जारी वु सिनेमा टीवी सीरीज पर अपग्रेड के रूप में आती है। 55LX और 65LX दो मॉडल हैं जिन्हें एक्शन सीरीज के हिस्से के रूप में लॉन्च किया गया है और यह ऑफलाइन और ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से उपलब्ध होगा। वु सिनेमा टीवी एक्शन सीरीज में जेबीएल ऑडियो और पिक्सेलियम टेक्नोलॉजी की सुविधा है, जिसमें 500 नाइट्स तक पीक ब्राइटनेस हैं।

दोनों टीवी एक्शन सीरीज की कीमत की बात करें तो वु सिनेमा टीवी एक्शन सीरीज 55एलएक्स 49,999 रुपये की दर से उपलब्ध है। वहीं, वु सिनेमा टीवी एक्शन सीरीज 65एलएक्स की भारत में कीमत 69,999 रुपये है। ग्राहक अमेज़ॅन और ऑफलाइन दोनों स्टोर के माध्यम से खरीद सकते हैं। कंपनी फ्लिपकार्ट की उपलब्धता का भी जिक्र करती है लेकिन ई-कॉमर्स ने अपनी आधिकारिक साइट में दो मॉडलों में से किसी को भी सूचीबद्ध नहीं किया है।

दोनों टीवी एक्शन सीरीज के फीचर्स की बात करें तो यह गूगल प्ले तक पहुंच के साथ ऐंड्रॉयड 9.0 पर चलता है। दोनों में 4K रेजोल्यूशन है और 40% बढ़ी हुई ब्राइटनेस के साथ पिक्सलियम ग्लास का इस्तेमाल करते हैं। 55LX टीवी मॉडल में 400 नाइट्स पीक ब्राइटनेस है जबकि 65LX मॉडल 500 नाइट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। वु सिनेमा टीवी एक्शन सीरीज 55LX और 65LX HDR10 समर्थन और डॉल्बी विजन के साथ आते हैं। दोनों टीवी में ड्यूल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, ईयरफोन जैक और आरजे45 पोर्ट हैं।

Mi नोटबुक 14 (IC) भारत में हुई लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास

Nazara टेक्नोलॉजीस ने IPO के लिए SEBI के साथ किया रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस का मसौदा तैयार

एसर ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरबड भारत में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -