VIDEO: एक तरफ हो रहा था मतदान, तो वहीं कार्यकर्ता चला रहे थे लात-घूंसे

VIDEO: एक तरफ हो रहा था मतदान, तो वहीं कार्यकर्ता चला रहे थे लात-घूंसे

विशाखापत्तनम:  आंध्र प्रदेश में गुरुवार को कई स्थान पर मतदान शुरू होने के बाद तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) और वाईएसआर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हो गई. वहीं कई स्थानों पर ईवीएम में तकनीकी खराबी की वजह से मतदान प्रक्रिया में देरी भी हुई. लोकसभा की 25 एवं विधानसभा की 175 सीटों पर मतदान अल सुबह सात बजे शुरू हुआ था. 

भागलपुर में बोले पीएम, कहा 23 मई के बाद फिर से मोदी सरकार बनेगी

गुंतकल से पूर्व विधायक और जन सेना पार्टी के प्रत्याशी मधुसूदन गुप्ता ने मतपत्र इकाई पर पार्टी चिन्ह के सही ढंग से छपे ना होने का आरोप लगाते हुए आक्रोश में ईवीएम तोड़ दी. वो ड्यूटी पर तैनात चुनाव कर्मियों पर भी झल्लाए. जिसके बाद गुप्ता को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया. दूसरी तरफ, एलुरु में पोलिंग बूथ पर तेदेपा कार्यकर्ताओं के कथित हमले में वाईएसआरसी के मंडल परिषद का एक सदस्य गंभीर रूप से जख्मी हो गया. कडप्पा जिले के जम्मलमडुगु में वाईएसआरसी और तेदेपा कार्यकर्ताओं के पथराव करने से पोन्नतोट गांव में हालात तनावपूर्ण हो गए हैं.

लोकसभा चुनाव: माओवादियों की धमकी से भी नहीं डरीं 102 वर्षीय अम्मा, पहुंची मतदान केंद्र

गुंटूर जिले की नरसराओपेट निर्वाचन क्षेत्र में वाईएसआरसी नेता ने आरोप लगाया है कि तेदेपा के लोगों ने याल्लामंदा ग्राम में पोलिंग बूथ पर तोड़फोड़ कर फर्नीचर को क्षति पहुंचाई है. उन्होंने पुलिस कर्मी के वाईएसआरसी समर्थकों को पोलिंग बूथ में ना जाने देने का भी आरोप लगाया है. गुंटूर, प्रकाशम और अनूपपुर जिला स्थित अन्य निर्वाचन क्षेत्रों में भी छोटी-मोटी शिकायतें मिली हैं. हालांकि, चुनाव अधिकारियों या पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है.

 

खबरें और भी:-

बारामुला: अलगाववादियों के मुंह पर करारा तमाचा, भारी मात्रा में वोट डालने पहुंचे मतदाता

लोकसभा चुनाव: महागठबंधन की वोटरों से अपील, कहा- महापरिवर्तन के पक्ष में दें वोट

जम्मू कश्मीर: छह पोलिंग बूथ पर देरी से शुरू हुआ मतदान, ईवीएम में आई समस्या