सिल्ली गोमिया सीटों के लिए कल पड़ेंगे वोट
सिल्ली गोमिया सीटों के लिए कल पड़ेंगे वोट
Share:

रांची: झारखण्ड में सिल्ली-गोमिया विधानसभा सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव में कल वोट डाले जाएंगे. इसके चलते शनिवार दोपहर 3 बजे से झारखण्ड में चुनाव प्रचार थम गया है. इससे पहले शनिवार को अंतिम दिन दोनों सीटों पर सभी दलों और प्रत्याशियों ने पूरा जोर लगाया, मुख्यमंत्री रघुबर दास ने भी गोमिया में जनसभाएं की और अपने उम्मीदवारों के लिए वोट माँगा. दोनों सीटों पर 28 मई को सुबह सात बजे से शाम तीन बजे तक मतदान होगा, जबकि 31 मई को नतीजे सामने आएंगे. 

अगर प्रत्याशियों की बात करें तो सिल्ली से 10 और गोमिया से 13 उम्मीदवार अपनी किस्मत आज़मा रहे हैं. इनमें आजसू प्रमुख पूर्व उपमुख्यमंत्री सुदेश महतो, भाजपा के माधव लाल सिंह, आजसू के लंबोदर महतो की प्रतिष्ठा दांव पर है. वहीं योगेंद्र प्रसाद तथा अमित महतो की पत्नियां भी चुनावी मैदान में हैं. 

आपको बता दें कि देश की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी केवल गोमिया सीट पर ही चुनाव लड़ रही है. वहीं, बीजेपी की गठबंधन वाली पार्टी आजसू ने गोमिया और सिल्ली दोनों विधासभा सीटों से अपना उम्मीदवार खड़ा किया है. गोमिया सीट पर बीजेपी को टक्कर आजसू और जेएमएम दोनों दे रही है. जबकि सिल्ली सीट पर आजसू और जेएमएम के बीच सीधी टक्कर है.

पत्नी को लेने गया था मायके, नहीं मानी तो दे दी जान

फर्जी ट्रेड लइसेंस बनाने वाले धराए

जेनेरिक दवाइयां ही लिखे डॉक्टर- स्वास्थ्य मंत्री

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -