93 सीटों के लिए मतदान आज
93 सीटों के लिए मतदान आज
Share:

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव में 14 दिसंबर को अंतिम दौर का मतदान होना है। इसके पहले विभिन्न दलों के प्रत्याशी लोगों के बीच अपना प्रचार - प्रसार करने में लगे हैं। यहां 93 सीटों के लिए, दूसरे चरण के तहत मतदान होगा। मतदान के लिए, 25558 मतदान केंद्र बनाए गए हैं, इन 93 सीटों पर 851 उम्मीदवार मैदान में हैं, जिसमें 782 पुरुष और 69 महिला उम्मीदवार मौजूद हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 93 सीटों के लिए होने वाले मतदान के तहत, ट्वीटर पर ट्वीट किया।

उन्होंने जनता से मतदान की अपील की और कहा कि, मतदान के प्रतिशत को रिकाॅर्ड बनाऐं। उनका कहना था कि लोकतंत्र के इस पर्व के अवसर पर मतदान करें और उसे समृद्ध बनाऐं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर ट्वीट किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, गुजरात राज्य में एक नई शुरूआत है।

एक - एक मत लोकतंत्र का आधार है और इसे शक्तिशाली बनाने की आवश्यकता है। हम जनता से अपील करते हैं कि, गुजरात के उज्जवल भविष्य हेतु अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। चुनाव में जिग्नेश मेवाणी, नितिन पटेल, अल्पेश ठाकोर समेत कई दिग्गज प्रत्याशियों के तौर पर हैं। मतदाता इन लोगों के राजनीतिक भाग्य को ईवीएम में बंद करेंगे। जिन क्षेत्रों में मतदान होना है उनमें अहमदाबाद, वडोदरा, दाहोद व पाटन आदि शामिल हैं।

राहुल ने बताया मंदिर दर्शन करने का कारण

अल्पेश ने बताया पीएम मोदी के गोरेपन का राज़

मेहसाणा में दांव पर लगा मोदी ब्रांड

कांग्रेस- भाजपा ने कुछ इस तरह किया चुनावी प्रचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -