ओडिशा के पिपिली विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए आज से शुरू हुआ मतदान
ओडिशा के पिपिली विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए आज से शुरू हुआ मतदान
Share:

पुरी: ओडिशा में पिपिली विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए गुरुवार को मतदान जारी है। उपचुनाव मूल रूप से 17 अप्रैल को होना था, लेकिन तत्कालीन कांग्रेस उम्मीदवार की मृत्यु के बाद इसे रद्द कर दिया गया था। पुरी के पुलिस अधीक्षक के वी सिंह ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न होगा।

उन्होंने कहा, ''हमने उचित इंतजाम किए हैं और संवेदनशील मतदान केंद्रों पर अतिरिक्त सुरक्षा तैनात की है। इस चुनाव के लिए 32 मोबाइल पार्टियां तैनात हैं।'' पिछले साल 4 अक्टूबर को बीजद विधायक प्रदीप महारथी की मृत्यु के बाद पिपिली के लिए उपचुनाव जरूरी था। वोटों की गिनती 3 अक्टूबर को होगी।

पश्चिम बंगाल की तीन विधानसभा सीटों-भबनीपुर, समसेरगंज और जंगीपुर में भी आज उपचुनाव हो रहे हैं. सभी की निगाहें भवानीपुर उपचुनाव पर हैं, जो तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री के रूप में भाग्य का निर्धारण करेगा। चुनाव आयोग द्वारा इस महीने की शुरुआत में जारी कार्यक्रम के अनुसार, विधानसभा क्षेत्रों में मतदान की लगभग 12 घंटे की प्रक्रिया 30 सितंबर को सुबह 7 बजे शुरू हुई, जबकि इन सभी सीटों पर वोटों की गिनती 3 अक्टूबर को होगी।

ओडिशा ने लगाई कोरोना वैक्सीन की 3 करोड़ से अधिक डोज़, सीएम पटनायक ने किया ट्वीट

KCBC ने चर्चों के बीच संघर्ष से किया इनकार

साड़ी पहनी महिला को नहीं दी थी एंट्री, अब दिल्ली के Aquila रेस्टोरेंट में लग गया ताला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -