मायावती ने सपा को बताया अल्पसंख्यक विरोधी
मायावती ने सपा को बताया अल्पसंख्यक विरोधी
Share:

मुरादाबाद: मुरादाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मायावती ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है, जिसमे उन्होंने वर्तमान समाजवादी सरकार को अल्पसंख्यक विरोधी बताया है. उन्होंने कहा है कि यह समय सपा को जवाब देने का है, आप समाजवादी पार्टी को अपना वोट देकर उसे ख़राब ना करे. वही उन्होंने बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनाने की अपील लोगो से की है . अखिलेश सरकार के साथ मायावती ने केंद्र सरकार पर भी हमला बोला है जिसमे उन्होंने विकास नही करने का आरोप लगाया है.

मायावती ने चुनावी सभा के दौरान कहा कि अगर एक प्रतिशत अल्पसंख्यक वोट प्रदेश की समाजवादी पार्टी को जाता है तो इसका सीधा फायदा भारतीय जनता पार्टी को होगा. प्रदेश के अल्पसंख्यक वोट समाजवादी पार्टी को न देकर बहुजन समाज पार्टी को दे. बहुजन पार्टी की सरकार बनने पर रुके हुए विकास कार्यो के साथ दलितों और अल्पसंख्यकों के लिए भी काम किये जायेगे. 

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने लोगो से कहा है कि प्रदेश में सपा के राज में गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार बढ़ा है. वही केंद्र भी इन लोगो के साथ मिला हुआ है. उन्होंने लोगो से अपील की है कि प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ बहुजन सरकार बनाने के लिए अपना कीतमी वोट दे.   

बसपा को समर्थन नहीं देगी हिंदू महासभा, चक्रपाणि नहीं हैं अध्यक्ष

यूपी चुनाव में BSP का समर्थन करेंगे शाही इमाम

मायावती ने मुसलमानों से बीएसपी को वोट देने की अपील की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -