बिहार विधानसभा चुनाव के द्वितीय चरण के मतदान प्रक्रिया में आए तेजी
बिहार विधानसभा चुनाव के द्वितीय चरण के मतदान प्रक्रिया में आए तेजी
Share:

बिहार की 243 सीटों में से निन्यानबे सीटें विधानसभा चुनावों के दूसरे चरण में आज भाजपा के सबसे बड़े जनसमूह के साथ होंगी। रैलियों को डिजिटल रूप से बिहार के 200 मैदानों में स्थानांतरित किया जाएगा जहां अधिक भीड़ इकट्ठा होने की उम्मीद है। दस राज्यों की 54 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव भी आज होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंगलवार को दो रैलियां होनी हैं। एक रैली अररिया में और दूसरी सहरसा में दोनों को जानबूझकर दिन की शुरुआत में रखा गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पहली रैली सुबह 9:30 बजे होगी और पीएम मोदी इस बात को संबोधित करेंगे कि भाजपा फारबिसगंज के हवाई अडा मैदान में 'विशाल जनसभा' बुला रही है, जो अररिया के अंतर्गत आती है। मुख्य उम्मीदवारों में तेजस्वी यादव, राष्ट्रीय जनता दल, वाम दलों और कांग्रेस के गठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार शामिल हैं।

एक अन्य रिपोर्ट में बिहार के बैकुंठपुर के भाजपा विधायक मिथिलेश तिवारी पर गोपालगंज में सोमवार देर रात 50 बाइक सवार लोगों ने हमला किया। पुरुषों ने उसकी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। तिवारी ने थाने के बाहर धरना दिया और आरोप लगाया कि हमलावर निर्दलीय उम्मीदवार मंजीत सिंह के समर्थक थे। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस कार्रवाई में उदासीन थी।

अपनी ही पार्टी पर बरसीं MLA अदिति सिंह, कहा- करोड़ों की जमीन बेचने की फ़िराक़ में कांग्रेस नेता

दिल्ली में 10 डिग्री तक पहुंचा तापमान, मौसम विभाग ने जारी किया ठंड का पूर्वानुमान

एनडीए ने राज्यसभा में तोड़े रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -