Volvo XC40 SUV पर मिल रही 2 लाख से अधिक की छूट
Volvo XC40 SUV पर मिल रही 2 लाख से अधिक की छूट
Share:

Volvo की कारें अपने जबदस्त लुक और खास अवतार के लिए जानी जाती है. इस कार के क्लास सेफ्टी फीचर्स की वजह से विश्वस्तर में काफी लोकप्रिय हैं. हालांकि भारत में ये कारें बहुत ज्यादा प्रचलित नहीं हैं. भारत में Volvo अपनी सबसे सस्ती कार Volvo XC40 SUV लॉन्च कर चुका है. कंपनी ने अब इस कार पर डिस्काउंट ऑफर प्रारंभ किया है. आपको बता दें कि Volvo Auto India भारत में मौजूद अपनी इस कार पर पूरे 3 लाख का डिस्काउंट ऑफर कर रही है, जिसका लाभ इसे खरीदने वाले यूजर्स को मिलेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

बता दे कि Volvo कारों के पोर्टफोलियो में Volvo XC40 SUV सबसे फायदेमंद कारों में शामिल है. यह कार ना केवल बेस्ट इन क्लास फीचर्स से लैस है बल्कि इसमें काफी अधिक स्पेस भी मिलता है. इस कार में वर्ल्ड क्लास सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं, जिसकी बदौलत ये एसयूवी सबसे सुरक्षित कारों की सूची में सम्मिलित है.

इसके अलावा Volvo XC40 SUV पर मिल रहे लाभ पर चर्चा करें तो कंपनी इस कार पर पूरे 3 लाख रुपए की छूट ऑफर कर रही है. वैसे इस कार की प्राइस 39.90 लाख (एक्स-शोरूम) है, किन्तु कंपनी की तरफ से पूरे 3 लाख का डिस्काउंट मिलने के पश्चात इस कार को 36.90 लाख (एक्स-शोरूम) में खरीदा जा सकता है. आपको बता दें कि कंपनी इस कार की खरीद पर 1 लाख कीमत की एक्सेसरीज भी ऑफर कर रही है. ऐसे में ग्राहक अगर ये कार खरीदते हैं तो उन्हें नकद छूट के साथ एक्सेसरीज भी मिलेंगी. देश में इस कार के पूरी तरह से लोडेड टी4 वेरिएंट आर वेरिएंट की बिक्री की जाती है.

इलेक्ट्रिक बाइक और ऑटो रिक्शा की खरीद को लेकर सरकार ने बदले नियम

इलेक्ट्रिक बाइक और ऑटो रिक्शा की खरीद को लेकर सरकार ने बदले नियम

'कसौटी जिंदगी की 2' फैन के लिए सामने आई बुरी खबर, इस एक्टर ने लिया शो को छोड़ने का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -