Volkswagen का नया एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खासियत

Volkswagen का नया एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खासियत

दुनिया की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी Volkswagen ने अपनी T-Roc SUV का नया ट्रिम वेरिएंट पेश किया है जो अंतर्राष्ट्रीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कंपनी इसे Black एडिशन कह रही है और इसमें अपग्रेडेड उपकरण के तौर पर मध्य स्पेसिफिकेशन T-Roc SE वेरिएंट के उपकरण शामिल हैं. भारतीय स्पेसिफिकेशन VW T-Roc के विपरीत जो कि पूरी तरह से लोडेड वेरिएंट में उपलब्ध है, उन बाजारों में बिक्री का मॉडल पांच लेवल्स से अधिक है. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

Harley Davidson : FXDR Limited Edition बाजार में हुई लॉन्च, फीचर्स बना देंगे दीवाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Volkswagen T-Roc ब्लैक एडिशन में ग्रिल ट्रिम पर एक डार्क फिनिश, डोर मिरर कैप्स, रूफ रेल्स और एग्जॉस्ट पाइप्स दिए हैं. इसके अलावा T-Roc पर 18-इं के एलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं. इसके अतिरिक्त इस एसयूवी में रियर प्राइवेसी ग्लास और सी-पिलर पर आई-कैचिंग नए डेकल दिए हैं. LED हेडलाइट्स भी इस पैकेज का हिस्सा है.

Ola : कंपनी जल्द भारतीय बाजार में उतारेगी अपनी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर

अगर बता करें इंटीरियर की तो ब्लैक एडिशन मॉडल्स में फीचर्स के तौर पर पियानो ब्लैक डैश पैड्स, ब्लैक रूफ लाइनिंग, एक लेदर से ढंका हुआ गियर नॉब और मल्टीफंक्शन स्पोर्ट्स स्टीयरिंग व्हील के साथ कॉन्ट्रास्टिंग ग्रे स्टिचिंग और सफेद एम्बिएंट लाइटिंग और फुटवेल इलुमिनेशन दिया गया है. वही, स्टैंडर्ड उपकरण के तौर पर गाड़ी में एडप्टिव क्रूज कंट्रोल, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर्स और इलेक्ट्रिकली हीटे और फोल्डेबल डोर मिरर्स के साथ इंटीग्रेटेड पडल लाइट्स दिए गए हैं. दूसरी किट के तौर पर इसमें विएना लेदर अपहोलस्ट्री, ऑडियो साउंड पैक की एक बीट और स्पोर्ट्स सस्पेंशन का विकल्प दिया है. साथ ही, स्टैंडर्ड T-Roc के सात ब्लैक एडिशन भी पेट्रोल और डीजल इंजन में उफलब्ध है. इसमें दो TSI टर्बो-पेट्रोल विकल्प - एक 115hp वाला 1.0 लीटर और एक 115hp वाला 1.5 लीटर और दो TDI डीजल ऑप्शन - एक 115hp वाला 1.6 लीटर और एक 150hp वाला 2.0 लीटर इंजन दिया जा रहा है.

Kawasaki Z650 लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से है लैस, यहां देखे पूरी डिटेल्स

Chetak Electric का स्टाइलिश लुक हर ग्राहकों को खरीदने के लिए कर रहा

मजबूरइस धांसू बाइक को 50 हजार रु में कर सकते है बुक