हिंदुस्तान में आ रही है Volkswagen Virtus, इन खूबियों से जीत लेंगी आपका दिल
हिंदुस्तान में आ रही है Volkswagen Virtus, इन खूबियों से जीत लेंगी आपका दिल
Share:

Volkswagen दुनिया की जानी मानी कार निर्माता कंपनी है. यूरोप, चीन, यूएस के साथ ब्राजील, साउथ, भारत और सेंट्रल अमेरिका के कई देशों में इसकी अच्छी खासी लोकप्रियता है. Volkswagen Vento, जो कि वास्तव में कॉन्सेप्ट सिडान में Polo है, ब्राजील में Volkswagen Virtus के नाम से यह बेची जाती है. इसे साल 2016 में बेचा गया था, जो कि  दक्षिण अमेरिका में एक लोकप्रिय कार है. 

इस कार को लेकर यह उम्मीद है कि Virtus या नई जेनरेशन Vento भारत में जल्द पेश की जाएगी. इसमें 1.5-लीटर TSI इंजन दिया गया है, जो 150bhp का मैक्सिमम पावर और 250Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. यह इंजन Polo और Golf के कुछ वर्जन में आती है. बता दें कि भारत में बिकने वाले Polo GTI के मुकाबले इसमें 2-litre इंजन दिया गया है. जो 200bhp का मैक्सिमम पावर और 320Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 

यूरोप में मिलने वाले Polo GTI की तरह ही GTS Virtus कॉन्सेप्ट के बंपर को भी नया कर अपडेट किया है. साथ ही इसमें नया ग्रिल और हेडलैंप्स आपको देखने को मिलेगा. बता दें कि इससे पूर्व में कंपनी ने अपनी Passat को एडवांस्ड टेलिमेटिक्स सॉल्यूशन के साथ भारत में उतारा था. Volkswagen ने Passat को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया है. जहां Comfortline और Highline trim शामिल है. वहीं Comfortline वेरिएंट की कीमत 25.99 लाख रुपये और Highline trim वेरिएंट की कीमत 28.99 लाख रुपये रखी गई है. 

EIMCA 2018 : TRK 250 ने ली जोरदार एंट्री, 2019 में महाधमाका

यामाहा उतारेंगी तीन पहियों वाला स्कूटर, तस्वीरें देख आँखों पर नहीं होगा विश्वास

EIMCA 2018 : 2019 में दस्तक देंगी यह गाड़ी, लेकिन 2018 में हो गया सबसे बड़ा खुलासा

XPulse 200T : देखते ही हो जाएंगे hero की इस बाइक के कायल, ऐसे होंगी एंट्री

रॉयल एनफील्ड ने मचाया तहलका, आपने कभी नही देखी होगी ऐसी बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -