जल्द जलवा बिखेरेंगी नई Volkswagen vento
जल्द जलवा बिखेरेंगी नई Volkswagen vento
Share:

Volkswagen आज किसी पहचान कजे मोहताज नही है. इस कंपनियों के गाड़ी को दुनियाभर में पहचाना जाता है. बता दें कि यह संसार की जानी मानी कार निर्माता कंपनी है. यूरोप, चीन, यूएस के साथ ब्राजील, साउथ, हिंदुस्तान व सेंट्रल अमेरिका के कई राष्ट्रों में इसकी अच्छी खासी पकड़ है. Volkswagen Vento, जो कि वास्तव में कॉन्सेप्ट सिडान में Polo है, ब्राजील में Volkswagen Virtus के नाम से यह बिकती है. वहीं अब भारतीयों को कंपनी एक बड़ा तोहफा दे सकती है.

बता दें कि इसे वर्ष 2016 में बेचा गया था, जो कि दक्षिण अमेरिका में एक लोकप्रिय कार है. वहीं अब इस कार को लेकर यह उम्मीद है कि Virtus या नयी जेनरेशन Vento हिंदुस्तान में जल्द पेश की जाएगी. बता दें कि इसमें 1.5-लीटर TSI इंजन आपको मिलेगा.जो 150bhp का मैक्सिमम क्षमता व 250Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. जानकारी है कि यह इंजन Polo व Golf के कुछ वर्जन में मिलता है. 

हिंदुस्तान में बिकने वाले Polo GTI के मुकाबले इसमें 2-litre इंजन को शामिल किया गया है जो 200bhp का मैक्सिमम क्षमता व 320Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. यूरोप में बिकने वाले Polo GTI की तरह ही GTS Virtus कॉन्सेप्ट के बंपर को भी नया कर अपडेट किया गया है. Volkswagen ने Passat को दो वेरिएंट्स में उतारा है. जहां Comfortline व Highline trim शामिल है. 

 

 

ABS फीचर के साथ लॉन्च हुई KTM 200 DuKe, कीमत में गजब का उछाल

इन जबरदस्त फीचर के साथ पेश हुई Apache RTR 180, ABS फीचर है सबसे खास

पेट्रोल का झंझट खत्म, Harley-Davidson पेश करने जा रही अनोखी बाइक

एक बार फिर नजर आई 2019 Bajaj Dominar, तेज हुई लॉन्चिंग को लेकर ख़बरें...

भारत में शुरू इस होश उड़ा देने वाली बाइक की बुकिंग, जानिए खासियत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -