फॉक्सवैगन एसयूवी थारू की तस्वीरें आई सामने

दिल्ली: जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन मार्केट में अपनी एक नई हाई परफार्मेंस एसयूवी थारू को लांच करने वाली है. लांच होने से पहले ही इस एसयूवी की तस्वीर लीक हो गई है जिससे इस कार के कुछ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है. आइये जानते है इसके बारे में. यह गाड़ी भारतीय बाजार में कब तक आएगी फिलहाल इस बारें में कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं है.

 

यह नई एसयूवी स्कोडा कारोक एसयूवी पर बेस्ड है और नई फॉक्सवैगन थारू को आधिकारिक तौर पर चीन में 2018 की पहली तिमाही में पेश किया जाएगा. माना जा रहा है कि फॉक्सवैगन थारू SUV का सीधा मुकाबला जीप कंपास से होगा.  बताया जा रहा है कंपनी इस एसयूवी को साउथ अमरीका के भी कुछ चुनिंदा मार्केट्स में लांच करेगी. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि फॉक्सवैगन कॉम्पैक्ट एसयूवी की बढ़ती डिमांड को देखते हुए भारत में भी लांच कर सकती है.

फॉक्सवैगन की इस गाड़ी में दो टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा. इसमें 116hp वाला 1.2 लीटर का इंजन और 150hp वाला 1.4 लीटर का इंजन है. दोनों इंजन ड्यूल-क्लच, 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स काज हुए हैं. थारू की लंबाई 4,453mm, ऊंचाई 1,632mm और चौड़ाई 1,841mm रखीं गई है.

अब बेनेली लाने वाली है यह शानदार बाइक

अगस्ता ने लांच की नई हैमिल्टन बाइक

दमदार बाइक को भी पानी पीला देगी TVS की नई स्कूटर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -