Volkswagen : यहां पर कंपनी ने ID.3 Electric Car बनाना किया प्रारंभ
Volkswagen : यहां पर कंपनी ने ID.3 Electric Car बनाना किया प्रारंभ
Share:

दुनिया के 180 से ​अधिक देशों को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है. वही,  महामारी के चलते काफी कारोबार बंद हुए थे, लेकिन अब कुछ ऑटोमोबाइल कंपनियां सरकारी गाइडलाइंस को मानते हुए अपना काम फिर से शुरू कर रही हैं. इसी बीच Zwickau में Volkswagen प्लांट में कंपनी फिर से इलेक्ट्रिक कारों का प्रोडक्शन शुरू कर रही है. फुल इलेक्ट्रिक कार ID.3 का प्रोडक्शन गुरुवार 23 अप्रैल से शुरू कर दिया गया है.

Bajaj Avenger का यह वर्जन कंपनी की वेबसाइट से हटा

आपकी जानकारी के लिए बत दे कि फिलहाल प्रोडक्शन को कम क्षमता और धीरे-धीरे शुरू किया गया है. काम करने वाली जगह पर कर्मचारियों की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सभी कदमों को उठाया गया है. प्रोडक्शन को शुरू करने के साथ-साथ इंटरनेशनल सप्लाई चेन भी प्रभावित होगी.

TVS का 10 साल पुराना स्कूटर हुआ बंद, जानें पूरी रिपोर्ट

इस मामले को लेकर ई-मोबिलिटी के लिए Volkswagen Brand Board के मेंबर और वोक्सवैगन के मैनेजमेंट के प्रेसिडेंट थॉमस अल्ब्रिच ने कहा कि '' हम Volkswagen प्लांट में हेल्थ को सबसे पहले मान रहे हैं और स्पीड की चिंता नहीं है. हमारी प्राथमिकता यह नहीं है कि रोजाना कितनी कारों का प्रोडक्शन किया जा सकता है. सबसे ज्यादा जरूरी यह है कि पहले से चल रही E-mobility ट्रांसफॉर्मेशन प्रोसेस ने फिर से स्पीड पकड़नी शुरू कर दी है. ID.3 Volkswagen के लिए सबसे अहम प्रोजेक्ट्स में से एक है."

Video: सोशल डिस्टेंसिंग के लिए बदल डाला रिक्शे का डिजाइन, आनंद महिंद्रा ने दिया जॉब का ऑफर

Triumph Tiger 900 बाइक जल्द होगी लॉन्च, जानें कैसे होंगे फीचर

250 cc से 500 cc की इन पॉवरफुल बाइक के हो जाएंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -