Volkswagen ने लॉन्च किया इन दो कारों का विशेष मैट एडिशन

जर्मन कार निर्माता कंपनी Volkswagen ने आज भारतीय बाजार में अपनी दो लोकप्रिय कारों Polo और Vento के नए मैट एडिशन को लॉन्च किया है। आकर्षक लुक एवं बेहतरीन इंजन क्षमता से सजी नई पोलो मैट की आरभिंक कीमत 9.99 लाख रुपये और वेंटो मैट एडिशन की आरभिंक कीमत 11.91 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली)  तय की गई है।

वही Polo का मैट एडिशन जीटी वेरिएंट के साथ उपलब्ध है। कंपनी ने इसके एक्सटीरियर में कुछ विशेष परिवर्तन किए हैं जो कि इसे रेगुलर मॉडल से अलग बनाता है। इसमें रूफ, फ्यूल फ्लैप, आगे और पीछे के बंपर कार्बन स्टील ग्रे मैट फीनिश दिया गया है। वहीं आउट साइड रियर व्यू मिरर तथा डोर हैंडन को ग्लॉसी ब्लैक फीनिश दिया गया है। 

इसके साथ ही कंपनी ने नई पोलो मैट एडिशन में 1.0 लीटर की क्षमता का 3 सिलिंडर युक्त पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो कि 109bhp की पावर एवं 175Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। एक्सटीरियर के अतिरिक्त इस कार में अन्य कोई बड़ा परिवर्तन नहीं किया गया है। वहीं Vento मैट एडिशन में भी कंपनी ने हटके कलर दिया है तथा ये खास सेडान कार देश भर के डीलरशिप पर बिक्री के लिए मौजूद है। ये विशेष एडिशन कार तत्काल डिलीवरी के लिए उपलब्ध है। इसका दाम 11.91 लाख रुपये निर्धारित किया गया है तथा सबसे विशेष बात ये है कि स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले 76,000 रुपये सस्ती है तथा ये ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है। 

पेंशन-ऑटो डेबिट से लेकर डीमैट अकाउंट तक..., आज से बदल गए कई बड़े नियम

लॉन्चिंग के समय महिंद्रा थार को कड़ी टक्कर देगी Force Gurkha

थोड़ी ही देर में जोजिला सुरंगों का निरीक्षण करेंगे नितिन गडकरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -