Volkswagen ने उठाया कॉन्सेप्ट ID बगी से पर्दा, जानिए कितनी अनोखी और कितनी है ख़ास ?

फोक्सवेगन की आईडी बगी कॉन्सेप्ट 2019 जेनेवा मोटर शो में नजर आ रही है. आपको जानकारी की लिए बता दें कि यह नया कॉन्सेप्ट 60 के दशक की बीटल आधारित डून बगी से काफी ज़्यादा प्रेरित बताया जा रहा है और यह प्रोडक्शन मॉडल की तरह ही नजर आता है. साथ ही फोक्सवेगन की आईडी बगी कॉन्सेप्ट कंपनी के नए मॉड्युलर इलैक्ट्रिक ड्राइव प्लैटफॉर्म पर बनी हुई है और यह भी बताया जा रहा है कि कंपनी के अगले कई इलैक्ट्रिक वाहनों में इसी प्लैटफॉर्म का इस्तेमाल होगा. 

फोक्सवेगन आईडी बगी कॉन्सेप्ट फंकी लुक वाली कार दिखाई पड़ती है जो कि रेट्रो लुक के साथ आएगी. इतना ही नहीं कार पर इस्तेमाल किए गए ग्राफिक्स और इसके हैडलैंप्स इसे बेहतर बगी लुक देने में सक्ष्म हैं. साथ ही फोक्सवेगन आईडी बगी के अगले हिस्से में ग्रिल नहीं है जिससे इसे और ज़्यादा बेहतर लुक मिलेगा. बता दें कि इसके साथ ही कार के पिछले हिस्से में स्पोर्ट्स एक्स-शेप टेललाइट्स लगे हुए हैं और कार को कंटेंपररी लुक यह देंगे. खुली छत वाली यह बगी 18-इंच व्हील्स पर काम करती है. 

बताया जा रहा है कि बैटरी से चलने वाली मोटर कुल 200 बीएचपी पावर जनरेट करेगी और एक बार फुल चार्ज करने पर इस कार को 250 किमी तक आप चला सकते हैं. साथ ही आपको बता दें कि फोक्सवेगन आईडी बगी कॉन्सेप्ट सामान्य तौर पर रियर व्हील ड्राइव कार है. 

महज इतनी है कीमत, बजाज ने इस खास अंदाज में पेश किया Pulsar 180F का Neon एडिशन

आने वाले दिनों में दस्तक देगी ये बाइक्स, सब साबित होगी एक से बढ़कर एक

अब पहले से सुरक्षित और काफी ख़ास हुई TVS Apache RTR 160, आ गया ABS फीचर

Kawasaki ने शुरू की देश में अपनी तेज रफ्तार बाइक Ninja H2R की डिलीवर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -