यूरोप में सबसे अधिक बिकने वाली कार बनी फॉक्सवैगन गोल्फ
यूरोप में सबसे अधिक बिकने वाली कार बनी फॉक्सवैगन गोल्फ
Share:

ऑटोमेकर वोक्सवैगन ने घोषणा की कि उसकी गोल्फ कॉम्पैक्ट कार 2020 में यूरोप में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन गई है जिसमें लगभग 312,000 डिलीवरी हैं।

कंपनी ने घोषणा की कि वह पिछले साल जर्मनी में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन गई, जिसमें ग्राहकों को लगभग 133,900 डिलीवरी दी गई। कंपनी का कहना है कि गोल्फ के लिए ऑर्डर में महत्वपूर्ण वृद्धि हुई थी क्योंकि उत्पाद श्रृंखला आठ डेरिवेटिव के साथ पूरी हुई थी। GTI, GTD und GTE जैसे सभी महत्वपूर्ण गोल्फ मॉडल डेरिवेटिव्स की उपलब्धता ने बिक्री को तीसरी तिमाही में बढ़ावा दिया।

यूरोप में दिए गए लगभग 312,000 गोल्फ मॉडलों में से पहली छमाही की तुलना में वर्ष की दूसरी छमाही में बिक्री में अधिक वृद्धि हुई है, अकेले वर्ष के दूसरे छमाही में लगभग 179,000 सड़कों पर बिक्री हुई। विनिर्देशों के बारे में बात करते हुए, 8 वीं पीढ़ी के गोल्फ जीटीआई में 245 एचपी के साथ चार सिलेंडर 2.0 टीएसआई और 370 एनएम का अधिकतम टॉर्क मिलता है। यह एक छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ-साथ एक वैकल्पिक सात-स्पीड DSG डुअल-क्लच ट्रांसमिशन है। शीर्ष गति इलेक्ट्रॉनिक रूप से 250 किमी / घंटा तक सीमित है।

दिसंबर में एक साल के उच्च स्तर पर पहुंची भारत के ईंधन की मांग

मुकेश अंबानी को लगा बड़ा झटका, नहीं रहे दुनिया के सबसे 10वें अमीर शख्स

मात्र 1299 रुपये में हवाई सफर का मौका दे रही Vistara, आज रात तक ही है सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -