Volkswagen ने पेश की लेटेस्ट Ameo कार, कीमत इतने लाख रु से शुरू

Volkswagen ने पेश की लेटेस्ट Ameo कार, कीमत इतने लाख रु से शुरू

Ameo सबकॉम्पैक्ट सेडान का Volkswagen India ने  स्पेशल एडिशन Ameo Corporate edition लॉन्च कर दिया है, कंपनी का कहना है कि वह कॉर्पोरेट और कारोबारी ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेगी. Ameo Corporate edition सिर्फ Highline Plus वेरिएंट में उपलब्ध है. और कंपनी ने इसके पेट्रोल वेरिएंट के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन की कीमत 6.69 लाख रुपये से शुरू की है, वहीं, कंपनी 7.99 लाख रुपये डीजल वेरिएंट की कीमत तय की है. आम आदमी के बजट मे इस कार का डीजल वेरिएंट भी है.

Suzuki Gixxer 155 आने वाले माह में हो सकती है लॉन्च, फीचर होंगे ख़ास

मिली जानकारी मे मुताबिक कंपनी ने एडिशनल फीचर्स के तौर पर Ameo कॉर्पोरेट में हाईलाइन प्लस वेरिएंट के सभी फीचर्स दिए हैं, यह कार 5 कलर्स - Lapiz Blue, Reflex Silver, Candy White, Toffee Brown और Carbon Steel में आती है. फॉक्सवैगन एमियो के सभी वेरिएंट्स स्टैंडर्ड डुअल फ्रंट एयरबैग्स और ABS के साथ आती हैं, कंपनी ने पज कंट्रोल, रेन सेन्सिंग वाइपर्स के साथ स्टैटिक कॉर्नरिंग लाइट्स और डायनामिक टचस्क्रीन मल्टीमीडिया म्यूजिक सिस्टम के अलावा Ameo में फीचर्स के तौर के साथ एप्पकनेक्ट,ऑटो एयर-कंडीशनिंग सिस्टम दिया गया है.यह कार बेस्ट फीचर से लैस ​है. वही इस कार के अन्य फीचर के बारे बात करें.

स्कूटर्स की बिक्री 13 साल बाद बड़ी गिरावट, रिपोर्ट आई सामने

तो कंपनी ने इस नई 1.0 लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन Ameo में दिया गया है. जिसमे 6,200 rpm पर 76Ps की पावर और 3,000-4,300 rpm पर 95 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है, इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है. वहीं, 4,000 rpm पर 110Ps की पावर और 1500-3000 rpm पर 250Nm का 1.5 लीटर फोर-सिलेंडर डीजल इंजन मे टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है. शुरूआती दौर मे सामने आई तस्वीरो मे इस कार का लुक बेहतर नजर आ रहा है.

एक बार चार्ज में 250 km चलेगी Evoke की नई पावर क्रूजर बाइक

Hero Karizma का वीडियो आया सामने, ये होगा नया अवतार ?

Piaggio ने Vespa और Aprilia स्कूटर को बनाया और भी ख़ास, ये हुआ बदलाव