थाईलैंड में प्रदर्शन के बाद निलंबित हुआ टीवी प्रसारण
थाईलैंड में प्रदर्शन के बाद निलंबित हुआ टीवी प्रसारण
Share:

बैंकाक: थाइलैंड की एक अदालत ने सरकार के आलोचक ऑनलाइन वॉयस टेलीविज़न के प्रसारण को निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया है। वॉयस टीवी पर 3 माह से जारी प्रदर्शनों को समाप्त करने वाले आपात कदमों के उल्लंघन करने का इलज़ाम है। डिजिटल विभाग के प्रवक्ता पुत्चापोंग नोदथाइसोंग ने कहा कि वॉयस टीवी ने झूठी जानकारी अपलोड कर कंप्यूटर अपराध कानून भी तोड़ा है।

पीएम प्रयुत चान-ओछा और राजशाही के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को समाप्त कराने में सरकार जुटी है। वॉयस टीवी के प्रधान संपादक रित्त्कोर्न महाकाचाभोर्न ने कहा कि कोर्ट का आदेश मिलने तक प्रसारण जारी करने वाले है। थाइलैंड ने सोमवार को कहा था कि तीन अन्य मीडिया संस्थान भी कार्रवाई  के दायरे में हैं।

जंहा इस बात का पता चला है कि दूसरी ओर थाइलैंड मंत्रिमंडल ने मंगलवार को अपनी साप्ताहिक बैठक में सरकार विरोधी प्रदर्शनों से उत्पन्न राजनीतिक दबाव से निपटने के लिए संसद का विशेष सत्र बुलाने के अनुरोध को भी मंजूरी दी जा चुकी है। 26-27 अक्टूबर को नान-वोटिंग सत्र का आयोजन करने वाले है। स्पीकर चुआन लीकपाइ ने सोमवार को विशेष सत्र का आग्रह करते हुए कहा था कि सरकार और विपक्षी पार्टियों ने इसका समर्थन किया है।

नवाज़ के दामाद की गिरफ्तारी को लेकर मचा हंगामा, शीर्ष अफसरों ने कही ये बात

अमेरिका में तेज हुई सियासी जंग, ट्रंप ने अपने प्रतिद्वंद्वी बिडेन के खिलाफ किया ये एलान

नासा की नई खोज, ओसिरिस रेक्स अंतरिक्ष यान बेनू ग्रह से कलेक्ट करेगा सैंपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -