सुल्तानपुर की निष्ठा बनी द वॉयस इंडिया किड्स की ‘सुल्तान’

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर की निष्ठा शर्मा ने बच्चों के गायन पर आधारित टीवी कार्यक्रम द वॉयस इंडिया किड्स का खिताब अपने नाम कर वह सुल्तानपुर की लेडी सुल्तान बन गई हैं। निष्ठा ने पहले सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया।

मीठी मुस्कान वाली 10 साल की नन्ही परी को 18 प्रतिभागियों में सर्वश्रेष्ठ चुना गया। यह कार्यक्रम पूरे देश के 94 प्रतिभागियों के साथ शुरू हुआ था। इसमें सिंगर शान और नीति मोहन के साथ ही संगीत निर्देशक शेखर रवजियानी मेंटर की भूमिका में थे।

फाइनल तक 18 प्रतिभागियों को कार्यक्रम से जाना पड़ा। हर हफ्ते दर्शकों के वोट के आधार पर उनका सफर खत्म होने का ऐलान किया जाता था। छह फाइनलिस्टों में नीति की टीम से तीन प्रतिभागी (काव्या लिमये, विश्वप्रसाद गांगी और निष्ठा), शान की टीम से दो (पूजा इंसा, प्रियांशी शर्मा) और शेखर की टीम से एक प्रतिभागी (श्रेया बसु) थीं।


खबरों के मुताबिक निष्ठा को यूनिवर्सल म्यूजिक के साथ गाने के कॉन्ट्रेक्ट के साथ ही 25 लाख रुपये का चेक भी दिया गया। वहीं उपविजेता पूजा और काव्या को 10-10 लाख रुपये का चेक दिया गया. निष्ठा सुल्तानपुर के संगीत घराने से ताल्लुक रखती हैं। उनके माता-पिता संगीत के शिक्षक हैं और एक संगीत संस्थान भी चलाते हैं। निष्ठा जीत से बेहद खुश थीं।

उन्होंने कहा, ष्मैं इस जीत के लिए अपनी मेंटर और कोच की शुक्रगुजार हूं। मैं अपने माता-पिता की भी शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने हमेशा मुझे प्रोत्साहित किया। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -