मौनी रॉय ने दिखाए अपने क्लीवेज, नजर आईं हॉट
मौनी रॉय ने दिखाए अपने क्लीवेज, नजर आईं हॉट
Share:

आए दिन अपने हॉट अंदाज से सभी के दिलों पर राज करने वाली मौनी रॉय ने हाल ही में एक बार फिर से अपनी हॉटनेस दिखा दी है. नागिन टीवी शो से घर घर में पहचान बनाने वाली मौनी रॉय ने इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. इस तस्वीर में मौनी नीले रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने यह एक फोटोशूट करवाया है जिसे शेयर कर उन्होंने लिखा है Night cap tonight #VogueWomenOfTheYear2018 In @officialswapnilshinde@jimmychoo Styled by my @ankiitaapatel Accompanied by my @eshagupta1331 Hair @hairbytabassum Make up @mukeshpatilmakeup

दरअसल उन्होंने यह फोटोशूट VogueWomenOfTheYear2018 में जाने के लिए करवाया है जो बहुत हॉट लग रहा है. इस फोटो में मौनी रॉय के सेक्सी पोज से किसी की भी आँखे नहीं हट पाएंगी क्योंकि यह वाकई में बहुत सेक्सी लग रहा है. आप सभी को बता दें कि मौनी रॉय टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है और अब तो वो बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी अपने सेक्सी अंदाज से भारी टक्कर देती हैं.

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय की सेक्सी फोटो देखने को मिलती है और इस लेटेस्ट फोटो में बी मौनी रॉय बला की खूबसूरत लग रही हैं. मौनी को आप सभी ने बॉलीवुड फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ देखा होगा और अब वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ विलेन के किरदार में नजर आने वाली हैं.

टीवी की पुरानी एक्ट्रेस संग मौनी रॉय ने शेयर की तस्वीर

कभी नहीं देखा होगा नागिन का यह अंदाज

इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रहीं हैं नागिन की ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -